• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'जब कार्रवाई हो गई तो विवाद या प्रदर्शन की क्या जरूरत?' नूपुर शर्मा विवाद पर नीतीश कुमार का बयान

Google Oneindia News

पटना, 13 जून: पूरे देश में इन दिनों बीजेपी की निलंबित राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर विवाद जारी है। बीते दिनों शुक्रवार को जुम्मे की नवाज के बाद देशभर के कई हिस्सों में मुस्लिम समाज के लोगों ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान कई जगहों पर यह प्रदर्शन हिंसक हो गया था। वहीं अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने देश में जारी विवाद के बीच नूपुर शर्मा का सपोर्ट किया है।

Nitish Kumar on Nupur Sharma

Recommended Video

    Bihar: CM Nitish Kumar इतिहास बदलने की बात पर क्या बोले? | Patna | Bihar| वनइंडिया हिंदी | *Politics

    नूपुर शर्मा को लेकर जारी विवाद पर सोमवार को नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी ने जब कार्रवाई कर ली है, तो फिर इतने हंगामे की क्या जरूरत है? पटना में मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने अपने बयान में कहा, " जब इस बात पर कार्रवाई हो गई है तो फिर विवाद या प्रदर्शन करने की क्या जरूरत है? अभी बिहार में स्थिति सामान्य है। यहां पुलिस और प्रशासन ऐसी सभी चीजों को लेकर सक्रिय रहता है।

    वहीं बिहार को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि प्रदेश में विवाद का कोई माहौल नहीं है। आपको बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के विरोध में यूपी, पश्चिम बंगाल और झारखंड में काफी बवाल देखने को मिला था। रांची में दो लोगों की मौत हो गई थी। रांची में कर्फ्यू तक लगाया गया था।

    नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, मुस्लिम युवक गिरफ्तारनूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करना पड़ा भारी, मुस्लिम युवक गिरफ्तार

    गौरतलब है कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर दी, जिसके बाद मुस्लिम देशों ने उनके बयान की कड़ी निंदा की थी, जिस पर बीजेपी ने एक्शन लेते हुए उनको पार्टी से निलंबित कर दिया था।

    Comments
    English summary
    Bihar CM Nitish Kumar on protest over controversial statement of suspended BJP leader Nupur Sharma
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X