• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: युवक को सांप ने काटा तो गुस्से में दोस्त सांप पकड़कर पहुंचा अस्पताल

|

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है, जहां सांप के डंसने से गुस्साए युवक ने सांप को पकड़ लिया और उसे अपने साथ लेकर चल दिया। सांप डंसने से पीड़ित युवक का सदर अस्पताल में चिकित्सक इलाज कर रहे हैं। हालांकि उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Bihar begusarai snake bites young man friend reached hospital

दरअसल, यह पूरा मामला नावकोठी थाने के राजकपूर गांव का है, इस गांव के रहने वाले संजय सहनी को सांप ने डंस लिया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर सांप को पकड़ लिया । पीड़ित युवक के साथी संजय तांती ने बताया कि सहनी के पड़ोस में सांप निकला था। जिसे मारने के लिए संजय सहनी उनके घर पहुंचा। लेकिन सांप बहुत बड़ा था उसने संजय को काट लिया।

कहा जब सांप ने उसके दोस्त को काटा तब उसने सोचा कि जब सांप ने उसे काट ही लिया तब इसे किसी भी तरह जरूर पकड़ेंगे। यही सोचकर वह सांप पकड़कर अपने दोस्त संजय के हाथ में सौंप कर खुद तो सदर अस्पताल आया ही, लेकिन साथ ही सांप को भी लेते आया।

उसके उसके इस दुस्साहस को देखकर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गयी और लोग उसके दुस्साहस की प्रशंसा करते नही थक रहे हैं। लोगों ने बताया कि एक ओर जहां संजय सहनी का अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहीं, दूसरी ओर उसका दोस्त संजय तांती सांप पकड़ कर घूम रहा था।

बिहार में मिले 9 कोरोना के मरीजों में से 6 की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं, सरकार की बढ़ी चिंता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar begusarai snake bites young man friend reached hospital
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X