• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए पटना पहुंची चुनाव आयोग की दो सदस्यीय टीम

|

पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के साथ-साथ निर्वाचन आयोग ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी सिलसिले में निर्वाचन आयोग की दो लोगों की टीम प्रदेश में दो दिन के दौरे पर आ रही है। उप निर्वाचन चुनाव आयुक्त सुदीप जैन की अगुवाई में दो सदस्यीय टीम सोमवार को पटना आएगी। निर्वाचन आयोग की टीम पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर और बोधगया में बैठक करेगी।

bihar assembly elections 2020 team of election commission reached patna

पटना पहुंचने के बाद टीम सीधे मुजफ्फरपुर जाएगी, जहां बिहार के उत्तरी इलाके के जिलों में होने वाले चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा पटना में होने वाली बैठक में पटना, नालंदा, भोजपुर, बक्सर, रोहतास, सिवान और गोपालगंज जिले की तैयारियों की समीक्षा होगी। दो दिवसीय दौरे पर आई टीम दूसरे दिन यानी कि 15 तारीख को भागलपुर और गया की तरफ रुख करेगी। जहां भागलपुर में आयोजित बैठक में बांका, मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा, जमुई, खगड़िया, बेगूसराय, पूर्णिया जैसे जिलों की समीक्षा की जाएगी।

इसके अलावा इन बैठकों में सभी जिलों के निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम और एसपी-एसएसपी को ताजा रिपोर्ट के साथ शामिल होने का निर्देश जारी किया गया है। पटना में सोमवार को चुनाव की समीक्षा बैठक शाम के 3 बजे से 5 बजे तक होगी, जबकि 15 सितंबर को दिन में भागलपुर में यह बैठक होनी है। वहीं शाम के समय बोधगया में भी चुनाव आयोग की बैठक होगी। इस बैठक को बिहार में होने वाले चुनाव के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।

Bihar Assembly Elections 2020: बोले PM मोदी- नए बिहार के लिए नीतीश ने निभाया अहम किरदार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar assembly elections 2020 team of election commission reached patna
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X