• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार: झपटमार चोर को यात्रियों ने ट्रेन में लटकाया, फिर अंदर खींचकर की जमकर धुनाई

भागलपुर के लैलख रेलवे स्टेशन पर झपटमार चोर ट्रेन के अंदर से एक यात्री का मोबाइल छीनकर भाग रहा था। पीड़ित यात्री चोर का पीछा करने लगा तो वह तो जमालपुर साहिबगंज (डाउन) पैंसेंजर ट्रेन में चढ़ गया।
Google Oneindia News

भागलपुर, 29 सितंबर, 2022। बिहार में चलती ट्रेन से मोबाइल झपटने के कई मामले सामने आ चुके हैं, हाल ही में बेगूसराय में यात्रियों ने झपटमार चोर को ट्रेन में लटकाया था, वह लोगों से छोड़ने की काफी मिन्नतें कर रहा था। वहीं अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें यात्रियों ने झपटमार चोर को ट्रेन में लटकाया और फिर अंदर खींचकर उसकी जमकर धुनाई की।

यात्रियों ने चोर को ट्रेन में लटकाया

यात्रियों ने चोर को ट्रेन में लटकाया

भागलपुर के लैलख रेलवे स्टेशन पर झपटमार चोर ट्रेन के अंदर से एक यात्री का मोबाइल छीनकर भाग रहा था। पीड़ित यात्री चोर का पीछा करने लगा तो वह तो जमालपुर साहिबगंज (डाउन) पैंसेंजर ट्रेन में चढ़ गया। इस दौरान पीड़ित ने शोर मचाना शुरू कर दिया, शोर मचाते ही ट्रेन के अंदर बैठे यात्री चोर को पकड़ लिया। ट्रेन के अंदर बैठे यात्रियों ने चोर को ट्रेन से बाहर लटका दिया। इतने देर में ट्रेन खुली और युवक लटकता रहा, यात्रियों ने चोर का हाथ पकड़ा हुआ था। चोर गिरने की कगार पर ही था कि लोगों ने उसके पैंट को पकड़ इंदर खींच लिया । फिर क्या था गुस्साई भीड़ ने चोर को जमकर धोया।

छोड़ने की गुहार लगाता रहा झपटमार चोर

छोड़ने की गुहार लगाता रहा झपटमार चोर

बिहार के बेगूसराय ज़िले से 14 सिंतबर को एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां ट्रेन बेगुसराय से खगड़िया जंक्शन पहुंचने वाली थी। इसी दौरान साहेबपुर कमाल जंक्शन के पास चोर ने ट्रेन की खिड़की से यात्री का फोन झपटने की कोशिश की, लेकिन चौकन्ने यात्री ने चोर का हाथ पकड़ लिया। ट्रेन जैसे ही आगे चलती है चोर यात्री से गिड़गिड़ाते हुए कहता है कि उसे छोड़ दे, तभी चोर दूसरे हाथ से भी खिड़की को पकड़कर ट्रेन से लटक जाता है।

कई KM तक ट्रेन की खिड़की में लटका रहा चोर

कई KM तक ट्रेन की खिड़की में लटका रहा चोर

ट्रेन की खिड़की पर लटके हुए चोर 10 किलोमीटर का सफर तय करता है। लेकिन जब ट्रेन खगड़िया के पास पहुंचने वाली होती तो यात्री को छोड़ देता है। जिसके बाद चोर वहां से भाग जाता है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आ सकी है कि वह चोर कहां गया, ना ही इस घटना को लेकर पुलिस की ओर से किसी भी तरह की कार्रवाई की खबर सामने आई है। गौर करने वाली बात है कि यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी इस तरह की कई खबर सामने आई है, जिसमे चलती ट्रेन से चोर लोगों का सामान, फोन, पर्स चोरी करते हैं।

ये भी पढ़ें: बिहार: बॉलीवुड प्रोड्यूसर एकता कपूर की बढ़ी मुश्किलें, लटक रही गिरफ्तारी की तलवार

Comments
English summary
Bhagalpur mobile snatcher caught in running train video viarl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X