• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेतियाः महिला कांस्टेबल ने थाने के बैरक में लगा ली फांसी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

|
Google Oneindia News

बेतिया। बिहार के बेतिया जिले के नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र स्थित सीमावर्ती बलथर थाना में तैनात में एक महिला सिपाही ने थाना बैरक में खुदकुशी कर ली। महिला सिपाही का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। मृतका का नाम मधु कुमारी है, जो गया जिले के चंदौरती थाना क्षेत्र के चौराही गांव की रहने वाली थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला सिपाही मधु कुमारी 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से तबादला होकर बलथर थाना आई थी।

Bettiah female constable did suicide in police station

मई महीने में उसकी शादी भी होने वाली घटना की जानकारी मिलते ही बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा बलथर पहुंचे। वहां पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतक महिला सिपाही के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृत महिला सिपाही के परिजनों को इसकी घटना की जानकारी दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जिला भेज दिया गया है। वहीं एसपी ने पूरे मामले की छानबीन के लिए FSL की टीम को भी बुलाया है।

मामले की जांच के लिए एसडीपीओ नरकटियागंज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पूरी जांच के बाद ही खुदकुशी के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

2017 बैच की महिला सिपाही मधु कुमारी गया जिला अंतर्गत चंद्रावती थाना क्षेत्र के चौराही की रहने वाली थी। 12 दिन पहले ही लौरिया थाना से स्थानांतरित होकर बलथर थाना में आई थी. थाना में क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क सिस्टम में उसकी ड्यूटी लगाई गई थी। वह थाना में पदस्थापित अन्य महिला कांस्टेबल थाना मैनेजर सुमन कुमारी, जुली कुमारी, आयुषी कुमारी व कविता कुमारी के साथ थाना भवन के सेकंड फ्लोर पर रहती थी।

उसके साथ रहने वाले महिला कांस्टेबलों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ड्यूटी के बाद सभी मिलकर चिकेन बनाए और साथ-साथ खाना खाया। उस समय सब कुछ सामान्य था। खाना खाने के बाद जूली, आयुषी व कविता दिवा गस्ती के लिए निकल गए। थाना मैनेजर सुमन कुमारी ड्यूटी में लग गई। मधु बैरक में अकेली थी।

दोपहर करीब 3:30 बजे महिला कांस्टेबल दिवा गस्ती से लौटकर आए तो बैरक का दरवाजा बंद पाया। दरवाजा खटखटाने पर कोई आवाज नहीं मिला। तब पुलिस पदाधिकारी दरवाजा तोड़कर अंदर गए। जब वे लोग बैरक में गए तो मधु का शव पंखे से लटकता दिखा। उसके साथ काम करने वालों ने बताया कि अमित कुमार की पुत्री मधु की शादी मई माह में होने वाली थी। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

बस्ती: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद किया पुलिस को फोन, बोला- शव कमरे में रखा है, मुझे पकड़ लोबस्ती: पत्नी की हत्या कर पति ने खुद किया पुलिस को फोन, बोला- शव कमरे में रखा है, मुझे पकड़ लो

Comments
English summary
Bettiah female constable did suicide in police station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X