• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना एयरपोर्ट पर तार से टकराया रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर, सभी सुरक्षित

|

नई दिल्ली: बिहार में इस महीने के अंत में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, जिस वजह से राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इस बीच शनिवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया। जिस वजह से उसके ब्लेड टूट गए। हादसे के दौरान रविशंकर प्रसाद हेलीकॉप्टर में मौजूद नहीं थे। वहीं उसके पायलट भी सुरक्षित बताए जा रहे हैं। साथ ही एयरपोर्ट अथॉरिटी ने मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

ravi

जानकारी के मुताबिक इन दिनों केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बिहार में ही हैं। शनिवार शाम को पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग के दौरान उनका हेलीकॉप्टर एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग (तार) से टकरा गया। जिससे उसके चारों पंखे क्षतिग्रस्त हो गए। उस दौरान केंद्रीय मंत्री हेलीकॉप्टर में नहीं थे, वो बिहार के मंत्री मंगल पांडेय और संजय झा के साथ मौजूद थे।

मंत्री के कार्यालय ने दी सफाई

दरअसल शुरू में खबर आई थी कि हादसे के वक्त केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद हेलीकॉप्टर में सवार थे। ऐसे में ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद उनके कार्यालय ने ट्वीट कर लिखा कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलीकॉप्टर के हादसे का शिकार होने की खबर गलत है। दूसरे ट्वीट में उनके कार्यालय की ओर से लिखा गया कि पटना एयरपोर्ट के हैंगर पर हेलीकॉप्टर के पंखे टूट गए, गणमान्य (केंद्रीय मंत्री) पहले ही उससे उतर चुके थे। वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। बाद में खुद न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। मेरे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया। मैं बिल्कुल ठीक हूं।

शत्रुघ्न के बेटे के टिकट पर बोले रवि शंकर प्रसाद, 'पिता मुझसे हारे बेटे नितिन नवीन से हारेंगें'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
accident of ravi shankar prasad helicopter at patna airport
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X