• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बेगूसराय गोलीकांड के बाद भागलपुर में बिजनेसमैन की हत्या, 9 राउंड फायरिंग कर भागे हमलावर

Google Oneindia News

पटना, सितंबर 15। बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। बेगूसराय गोलीकांड के बाद भागलपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल, भागलपुर के नाथनगर इलाके में बुधवार देर रात एक बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बेगूसराय की घटना के बाद इस वारदात ने राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Recommended Video

    Bihar: Begusarai के बाद अब Bhagalpur में गोलीकांड, Businessman की हत्या | वनइंडिया हिंदी | *News
    Bhagalpur firing

    हत्या के उद्देश्य से ही आए थे हमलावर- पुलिस

    इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए भागलपुर के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि अपराधी बिजनेसमैन की हत्या करने के उद्देश्य से ही आए थे। फिलहाल वो हमारी गिरफ्त से बाहर हैं, लेकिन हम जल्द ही हमलावरों को धर दबोचेंगे, हमारी जांच प्रक्रिया शुरू हो गई है।

    अफजल पर हुई 9 राउंड फायरिंग

    आपको बता दें कि मृतक बिजनेसमैन की पहचान जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के मोमिन टोला निवासी मोहम्मद अफजल के रूप में हुई है। इस घटना के बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण भी है, लेकिन पुलिस ने व्यवस्था चाक चौबंद की हुई है। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने अफजल पर करीब 9 राउंड फायरिंग की, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    बेगूसराय में 11 लोगों को मारी गोली

    आपको बता दें कि इससे पहले बेगूसराय में 11 लोगों पर फायरिंग की घटना ने पूरे राज्य में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। मंगलवार को घटी इस घटना में 1 व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। उन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस बीच पुलिस ने 2 मोटरसाइकिल पर सवार 4 आरोपियों की पहचान की है। इस मामले में 7 पुलिस के अधिकारी भी सस्पेंड हुए हैं। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को लेकर डीजीपी को तलब किया है। बेगूसराय के एसपी भी पूरे मामले को बारिकी से देख रहे हैं।

    माहौल खराब करने की हो रही है साजिश- नीतीश कुमार

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेगूसराय की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राज्य में इस तरह की घटनाओं को जानबूझकर अंजाम दिया जा रहा है। नीतीश कुमार ने कहा कि कोई साजिश रच रहा है कि किसी भी तरह राज्य के माहौल को खराब किया जाए। नीतीश कुमार ने बताया कि मैंने अधिकारियों को हर एंगल से मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। नीतीश कुमार ने बताया कि बेगूसराय में जिस जगह पर यह घटना हुई है, वहां मुस्लिम समुदाय के अलावा अन्य समुदाय के लोग भी रहते हैं।

    बिहार: बेगूसराय जिले में साइको किलर ने फैलाया दहशत, विभिन्न इलाकों में 8 लोगों को मारी गोली, 1 की मौतबिहार: बेगूसराय जिले में साइको किलर ने फैलाया दहशत, विभिन्न इलाकों में 8 लोगों को मारी गोली, 1 की मौत

    Comments
    English summary
    A Businessman shot in Bhagalpur After Begusarai incident
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X