• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Rewa: भाजपा नेता सत्येंद्र के वायरल वीडियो पर मचा बवाल, BJP कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

Google Oneindia News

रीवा, 12 अगस्त। भाजपा नेता के सैलून दुकान में घुसकर मारपीट करने के वायरल वीडियो का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि पार्टी के सामने दूसरे वीडियो ने चुनौती पेश कर दी है। इस बार वायरल वीडियो में भाजपा नेता सतेन्द्र सिंह पटेल उर्फ गुड्डा पर आरोप लगा है कि सवर्णों के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

Satyendra Patel

सतेंद्र के फेसबुक पर लाइव संवाद के दौरान कुछ जाति विशेष पर असंसदीय शब्दों का प्रयोग किया गया है। इस मामले में दो दर्जन से अधिक शिकायतें पुलिस के पास पहुंची हैं। शुक्रवार को दोपहर 12 बजे ब्राह्मण समाज के कई संगठनों के साथ क्षत्रिय समाज एवं अन्य संगठनों ने पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर प्रदर्शन की घोषणा की है।

सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा वायरल

रीवा जिले में रहने वाले ब्राम्हण और क्षत्रिय समाज के लोग बीजेपी और पार्टी के नेता सतेंद्र पटेल उर्फ़ गुड्डा से खासे नाराज हैं। दोनों समाज के लोगों ने 12 अगस्त को रीवा शहर के ढेकहा में मौजूद भाजपा कार्यालय अटल कुंज के बाहर खूब प्रदर्शन किया। गुस्साए लोगों ने सतेन्द्र सिंह पटेल गुड्डा के खिलाफ सिविल लाइन थाने में ज्ञापन सौंपा।

दरअसल पूरा विवाद ब्राम्हणों और क्षेत्रीय जाति के लोगों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करना है। कुछ दिन पहले सतेन्द्र सिंह गुड्डा का 1 वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे वह पंडितों और ठाकुरों के बारे में जातिसूचक अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। यह वीडियो सोशल मिडिया में वायरल हो गया और दोनों समाज के लोगों का खून खौल उठा।

गिरफ्तार करने की मांग

जाहिर है सतेंद्र सिंह पटेल उर्फ़ गुड्डा ने ब्राम्हणों और क्षत्रियों के लिए बहुत गलत शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसे सुनकर समाज के लोगों को क्रोध है। अब दोनों समाज के लोग गाली देने वाले भाजपा नेता को पार्टी से बेदखल करने और गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

सतेंद्र सिंह का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद भी पार्टी ने उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। ऐसा माना जा रहा है कि सतेंद्र सिंह रीवा जिले के कई बड़े नेताओं के खास हैं और इसी कारण से उन्हें पार्टी से निष्काषित करने में अड़चन पैदा हो रही है। इसी बात से क्रोधित ब्राम्हण और क्षत्रीय समाज के लोगों ने पहले रीवा सिटी के थाना सिविल लाइंस में ज्ञापन सौंपा और सतेंद्र पटेल को गिरफ्तार करने की मांग उठाई और इसके बाद भाजपा कार्यालय अटल कुंज के बाहर खूब प्रदर्शन किया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने काला कुत्ता हाय-हाय जैसे नारे लगाए।

यह भी पढ़ें- MP: श्रीकांत त्यागी के बाद रीवा में BJP नेता की गुंडागर्दी, रिटायर फौजी के साथ सैलून में घुसकर की मारपीटयह भी पढ़ें- MP: श्रीकांत त्यागी के बाद रीवा में BJP नेता की गुंडागर्दी, रिटायर फौजी के साथ सैलून में घुसकर की मारपीट

Comments
English summary
Rewa Demonstration against BJP leader Satendra for abusing Brahmin-Kshatriyas
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X