• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश : MLA संजय पाठक बोले- कांग्रेस ज्वाइन करने का दबाव, मर जाऊंगा लेकिन BJP नहीं छोड़ूंगा

|

भोपाल। मध्यप्रदेश के राजनीतिक गलियारों में विजयराघवगढ़ से भाजपा विधायक संजय पाठक सुर्खियों में हैं। बांधवगढ़ स्थित पाठक के रिसॉर्ट पर शनिवार को बुलडोजर चलने के बाद उनके बयान ने सियासत गर्मा दी।

संजय पाठक ने बताया खुद की जान को खतरा

संजय पाठक ने बताया खुद की जान को खतरा

विधायक पाठक ने कहा है कि उन पर भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन करने का काफी दबाव है। कांग्रेस में शामिल नहीं होने की स्थिति में उनके और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई हो सकती हैं। विधायक पाठक ने अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि मैं मर जाऊंगा लेकिन भाजपा छोड़कर कांग्रेस में कभी नहीं जाऊंगा।

 बदले की भावना से कार्रवाई कर रही कमलनाथ सरकार

बदले की भावना से कार्रवाई कर रही कमलनाथ सरकार

बता दें कि संजय पाठक का नाम मध्य प्रदेश में कथित रूप से विधायकों की खरीद-फरोख्त में भी आया था। हालांकि, उन्होंने ऐसे किसी भी मामले में शामिल होने से इनकार किया था। वहीं शनिवार को पाठक के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया गया। जिस पर प्रशासन का तर्क कि रिसॉर्ट अतिक्रमण की भूमि पर बना हुआ है। अति​क्रमण हटाने के लिए नोटिस दिया गया था, जिसको गंभीरता से नहीं लेने पर रिसॉर्ट धवस्त किया गया है। वहीं, दूसरी ओर पाठक ने इसे मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है।

भाजपा का हिस्सा हूं और रहूंगा

मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में ये भी कयास लगाए जा रहे थे कि संजय पाठक भाजपा छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर सकते हैं, मगर खुद पाठक ने ऐसी अफवाहों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। पाठक ने कहा कि मैं हमेशा से भाजपा का हिस्सा रहा हूं और आगे भी रहूंगा। पाठक ने स्पष्ट किया कि उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात नहीं की है। मुझ पर चौतरफा दबाव डाला जा रहा है, मगर मैं भाजपा छोड़ने वाला नहीं।

इंदौर : इंजीनियर बहू का वर्जिनिटी टेस्ट, सुहागरात से पहले दुल्हन के साथ हुआ ये सब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
MLA Sanjay Pathak said I will die but will never quit BJP
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X