• search
भिंड न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhind news: शादियों में गोलियां चलाने की लग गई होड़, जमकर हुई हर्ष फायरिंग

भिंड के कनावर गांव में आयोजित शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया है। बंदूकधारियों ने जमकर गोलियां चलाईं। शादी में मौजूद लोगों ने हर्ष फायरिंग का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
Google Oneindia News

Bhind में आयोजित एक शादी समारोह में अचानक दनादन गोलियां चलने लगीं। शादी में एक दूसरे से ज्यादा गोली चलाने की होड़ सी लग गई। सैकड़ों लोगों के बीच जमकर हर्ष फायरिंग हुई। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। इतना ही नहीं इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया। पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है।

bhind

कनावर गांव में आयोजित हुआ था शादी समारोह
28 नवंबर को कनावर गांव में शादी समारोह आयोजित हुआ था। इस शादी समारोह में काफी भीड़ इकट्ठी हुई थी। शादी समारोह में लोग पूरे उत्साह में थे। इसी दौरान एक व्यक्ति ने अपनी बंदूक से गोली चला दी। यह देखकर वहां मौजूद दूसरे बंदूकधारी ने भी अपनी बंदूकों से हर्ष फायरिंग करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते आधा दर्जन लोगों ने अपनी-अपनी बंदूकों के मुंह खोल दिए और दनादन फायरिंग करना शुरू कर दिया।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज गया इलाका
शादी में मौजूद बंदूकधारियों ने अपनी-अपनी बंदूकों से जमकर हर्ष फायरिंग की। गोलियां चलाने की जैसे आपस में होड़ लग गई। काफी देर तक यह फायरिंग की गई। गोलियों की तड़तड़ाहट की वजह से पूरा इलाका गूंज गया।

वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया अपलोड
शादी समारोह में लोगों ने हर्ष फायरिंग का वीडियो बनाया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो पुलिस के पास भी पहुंच गया। पुलिस ने अब इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि वीडियो की जांच करने के बाद जो भी आवश्यक होगा वह कार्रवाई की जाएगी।

भिंड में नहीं रुक रहे हैं हर्ष फायरिंग के मामले
भिंड में हर्ष फायरिंग के मामले नहीं रुक पा रहे हैं। 2 दिन पहले ही भिंड में एक शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिंग में दुल्हन के भाई को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले भिंड में कई हर्ष फायरिंग के मामले सामने आ चुके हैं जिनमें मासूम लोगों की जान चली गई है लेकिन इसके बावजूद भी लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। पुलिस-प्रशासन के ढुलमुल रवैया की वजह से हर्ष फायरिंग के मामले हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें-Shivpuri news: जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक का कर्ज नहीं चुकाने वाले खाता धारकों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्तये भी पढ़ें-Shivpuri news: जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक का कर्ज नहीं चुकाने वाले खाता धारकों के शस्त्र लाइसेंस होंगे निरस्त

Comments
English summary
harsh firing video at wedding ceremony in bhind goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X