• search
बस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Basti News: पुलिस की वर्दी पहन कानपुर से गोरखपुर आ रहे बदमाशों को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

कानपुर से कार चोरी कर दो बदमाश पुलिस की वर्दी में कानपुर से गोरखपुर आ रहे थे। वह बस्ती के हरैया के बेलाड़े शुक्ल गांव के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर घेराबंदी कर चोरी की कार के साथ दो बदमाशो
Google Oneindia News

Basti News: कानपुर से कार चोरी कर दो बदमाश पुलिस की वर्दी में कानपुर से गोरखपुर आ रहे थे। वह बस्ती के हरैया के बेलाड़े शुक्ल गांव के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस को मिली सूचना के आधार पर घेराबंदी कर चोरी की कार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।

baist

जानकारी के मुताबिक, बस्ती पुलिस को सूचना मिली कि शुक्रवार को कानपुर के काकादेव थानाक्षेत्र से चुराई कार नंबर यूपी 32 एचके 7737 को लेकर दो बदमाश गोरखपुर की तरफ गए हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने हाईवे पर अलर्ट कर दिया और वाहनों की चेकिंग शुरु कर दी। चौकड़ी टोल पर छावनी पुलिस बैरियर लगाकर उनका इंतजार कर रही थी। इसी बीच शनिवार सुबह 11 बजे के करीब लाल रंग की कार आती दिखाई पड़ी। टोल प्लाजा पर पुलिस ने जैसे ही उसे रोकने की कोशिश की बदमाशों ने बैरियर तोड़ कार को रामजानकी मार्ग की तरफ मोड़ दिया।

छावनी पुलिस ने तत्काल इसकी सूचना हर्रैया पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बदमाशों को पकड़ लिया। आरोपियों ने पुलिस की वर्दी कार में रखी थी। इनकी पहचान उरई जालौन निवासी परवेज अहमद और रियासत के रूप में हुई है।

Gorakhpur: शादी के लिए दबाव बनाने पर प्रेमी ने गला दबाकर कर दी थी प्रेमिका की हत्याGorakhpur: शादी के लिए दबाव बनाने पर प्रेमी ने गला दबाकर कर दी थी प्रेमिका की हत्या

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि हर्रैया पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया है। उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। जल्द ही अन्य महत्वपूर्ण जानकारी मिलेगी।

Comments
English summary
two thief arrested by basti police with car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X