• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टाइगर श्रॉफ के कार्यक्रम में पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंचे दिशा पाटनी के पिता, हुआ विवाद

|

बरेली। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ 30 अक्टूबर को अपनी बहन कृष्णा के जिम एमएमए मैट्रिक्स ट्रेनिंग एंड फिटनेस सेंटर के उद्घाटन के लिए उत्तर प्रदेश के बरेली शहर पहुंचे थे। टाइगर श्रॉफ के कार्यक्रम में एक्ट्रेस दिशा पाटनी के पिता व सीओ विजिलेंस जगदीश पाटनी भी पहुंचे। इस दौरान वह पुलिस की वर्दी पहनकर भीड़ को जिम के बाहर हटाते हुए दिखे। निजी कार्यक्रम में पुलिस की वर्दी पहनकर पहुंचने पर जगदीश पाटनी की भूमिका पर सवाल उठने लगे है।

क्या है मामला

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाइगर श्रॉफ 30 अक्टूबर को अपनी बहन कृष्णा के साथ बरेली के डीडीपुरम के कृष्णांचलनगर में जिम का उद्घाटन करने आए थे। कार्यक्रम के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बरेली से ताल्लुक रखने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी के पिता जगदीश पाटनी के बारे में कहा था कि वह यही हैं जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था देख रहे हैं। इससे पहले कार्यक्रम में टाइगर के पहुंचते ही दर्शकों में धक्कामुक्की शुरू हो गई। हर कोई टाइगर और कृष्णा के साथ सेल्फी लेना चाहता था। सड़क पर भी उनकी झलक पाने को भीड़ लगी थी।

एडीजी ने क्या कहा

एडीजी ने क्या कहा

टाइगर श्रॉफ के कार्यक्रम के दौरान पुलिस ने बमुश्किल भीड़ को काबू किया। इस बीच बरेली में तैनात बिजली विजिलेंस के सीओ जगदीश पाटनी वर्दी में भीड़ हटाते नजर आए थे। कार्यक्रम के बाद कुछ लोगों ने उनकी शिकायत एसएसपी से कर दी। जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया। वहीं, इस मामले में एडीजी अविनाश चंद्र ने मीडिया को बताया कि विजिलेंस वाले तो परेड जैसे कुछ खास मौके पर ही वर्दी पहनते हैं। उनकी सुरक्षा ड्यूटी भी बिना डीजीपी मुख्यालय के आदेश के सिविल पुलिस नहीं लगा सकती। ऐसे में जगदीश पाटनी अगर वर्दी पहनकर वहां मौजूद थे तो यह सही नहीं था। हालांकि एडीजी ने कहा कि उनके पास अभी तक इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। अगर आएगी तो जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।

'निजी संबंधों में गया था कार्यक्रम में'

'निजी संबंधों में गया था कार्यक्रम में'

विजिलेंस सीओ जगदीश पाटनी का कहना है कि वह वर्दी पहनकर अपने दफ्तर में बैठे थे तभी टाइगर के आने की सूचना मिली। आयोजक ने भी उन्हें आमंत्रित किया था। तब वह निजी संबंधों की खातिर वहां चले गए थे। भीड़ दिखी तो व्यवस्था बनाने में मदद कर दी।

English summary
Disha patani father Jagdish patani stuck in controversy due to reach in tiger shroff
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X