• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

3.5 करोड़ की मॉर्फिन बराबंकी से लखनऊ हो रही थी सप्लाई, पुलिस के जाल में फंसे दो तस्कर

|

Barabanki news, बाराबंकी। यूपी के बाराबंकी में पुलिस ने करोड़ों की कीमत की मॉर्फिन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि पकड़े गए अभियुक्तों में से एक पेशेवर तस्कर है और इसकी तस्करी के कई मामले प्रकाश में आ चुके हैं। तस्कर मॉर्फिन को लखनऊ भेजने की तैयारी में थे। मॉर्फिन की कीमत साढ़े तीन करोड़ से अधिक बताई जा रही है। पुलिस ने इन अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

मुखबिर से मिली सूचना

मुखबिर से मिली सूचना

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति जो मॉर्फिन की तस्करी में लिप्त है, वह मॉर्फिन लेकर जाने वाले है। मुखबिर की इस सूचना पर पुलिस ने अपना जाल फैलाया और यह तस्कर पुलिस की जाल में आ फंसे । पकड़े गए दो अभियुक्तों में से एक पेशेवर तस्कर है और इसके कई मामले पुलिस की संज्ञान में है। अब एक बार फिर पुलिस इनके कारनामों को विभिन्न थानों में पता करवा रही है ।

मॉर्फिन की कीमत 3.5 करोड़ से ज्यादा

मॉर्फिन की कीमत 3.5 करोड़ से ज्यादा

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस समय मॉर्फिन तस्करों के खिलाफ अभियान जारी रखा है। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि जैदपुर थाने के गांव टिकरा से (जो मॉर्फिन की तस्करी के लिए विख्यात है) कुछ लोग भारी मात्रा में मॉर्फिन लेकर जाने वाले हैं। मुखबिर की सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने एक टीम बनाई। इस टीम ने मोहम्मद अनस और मोहम्मद इरशाद को साढ़े तीन करोड़ कीमत की एक किलो सौ ग्राम मॉर्फिन के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आरोपितों को भेजा जेल

आरोपितों को भेजा जेल

पकड़े गए दोनों अभियुक्तों में से मोहम्मद इरशाद पहले भी तस्करी के आरोप में पकड़ा जा चुका है और यह पेशेवर तस्कर है। इन अभियुक्तों को गिरफ्तार करके जेल भेजने का काम पुलिस तो कर ही रही है साथ ही साथ इन अभियुक्तों के बारे में दर्ज और अपराधों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

अभिनंदन की वापसी पर बोले आजम खान, पाक के साथ युद्ध पर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
two person arrested in UP's barabanki with morphine worth 3.5 crores
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X