• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुख्‍तार की एंबुलेंस मामले में बाराबंकी की डॉ. अल्‍का राय पर केस दर्ज, जानें पूरा मामला

|

बाराबंकी। पंजाब की रोपड़ जेल में बंद माफिया और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा यूपी की एंबुलेंस के प्रयोग किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में गुरुवार को बाराबंकी एआरटीओ ने बताया था कि एंबुलेंस संख्या यूपी 41 एटी 7171 श्याम संस हॉस्पिटल की डॉ. अल्का राय निवासी रफी नगर बाराबंकी के पते पर रजिस्‍टर्ड है। इसका फिटनेस 2017 में समाप्त हो चुका है। इसे लेकर जनवरी 2020 में भेजे गए नोटिस का जवाब भी नहीं दिया गया। फिटनेस भी रिन्‍यू नहीं कराया गया। इस मामले में बाराबंकी एआरटीओ की तहरीर पर नगर कोतवाली में धोखाधड़ी समेत दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

mukhtar ansari ambulance matter barabanki police registered case

पुलिस ने डॉ. अल्‍का राय के खि‍लाफ दर्ज क‍िया केस

    Mukhtar Ansari के लिए नया सिरदर्द बनेगी UP नंबर की Ambulance, जानिए क्या है वजह | वनइंडिया हिंदी

    दरअसल, पुलिस की जांच में रजिस्ट्रेशन डाक्यूमेंट्स और मकान का पता फर्जी पाया गया है, जिसके चलते डॉक्टर अल्का राय के खिलाफ पुलिस ने यह केस दर्ज किया है। बाराबंकी की नगर कोतवाली में 419, 420, 467, 468 और 471 की धाराओं में केस दर्ज करके पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया क‍ि बीते कुछ दिनों से मीडिया के माध्यम से एक एंबुलेंस के बारे में सूचना मिल रही थी, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP 41 AT 7171 है।

    फर्जी न‍िकले डॉक्‍यूमेंट्स, एड्रेस

    एसपी ने बताया कि यह वाहन बाराबंकी परिवहन कार्यालय में पंजीकृत मिला। परिवहन कार्यालय और बाकी संबंधित विभागों से इस एंबुलेंस के संबंध में सूचना इकट्ठा की गई। पाया गया कि इस वाहन को रजिस्टर्ड कराने के लिए जो कागजात जैसे वोटर आईडी कार्ड, पैन कार्ड और दूसरे कागजात सभी फर्जी निकले। यह डॉक्यूमेंट जिस पते पर दर्ज थे ,वह पता भी नहीं मिला। इस संबंध में 419, 420, 467, 466 और 471 की धाराओं में डॉ. अल्का राय पर मुकदमा दर्ज करके सभी संबंधित लोगों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

    सैटेलाइट फोन, हथि‍यारों से लैस रहती है मुख्‍तार की ये एंबुलेंस, यूपी के पूर्व डीजीपी का बड़ा खुलासा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    mukhtar ansari ambulance matter barabanki police registered case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X