• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुटखा चबा रहे दूल्‍हे को देख दुल्‍हन ने शादी से क‍िया इनकार, बोली- ऐसे इंसान के साथ नहीं रह सकती हूं

|

बलिया, जून 08: यूपी के बलिया जिले में बारात लेकर आए एक दूल्‍हे को शराब पीना और गुटखा खाना भारी पड़ गया। दुल्‍हन ने जब उसे नशे की हालत में देखा तो तुरंत शादी से इनकार कर दिया। दुल्‍हन के इस फैसले से शादी समारोह में हड़कंप मच गया। बहुत समझाने के बाद भी दुल्‍हन शादी करने को तैयार नहीं हुई। दुल्‍हन के शादी से इनकार करने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। दूल्‍हा पक्ष ने हंगामा भी क‍िया, लेकिन गांव के बड़े बुजुर्ग लोगों के दखल के बाद मामला खत्‍म हो गया। इसके बाद बारात को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा।

bride refuses to marry after seen groom chewing gutkha

पांच जून को थी शादी, दुल्‍हन ने शादी से क‍िया इनकार

बलिया के मनियर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव की घटना है। 5 जून को खेजूरी थाना क्षेत्र के खेजूरी गांव निवासी संदीप राजभर की बारात मिश्रौली गांव निवासी प्रियंका के घर पहुंची। लड़की पक्ष ने दूल्‍हा पक्ष का स्‍वागत क‍िया। शादी के कार्यक्रम शुरू ही होने वाले थे कि इसी दौरान दुल्‍हन को पता चला कि दूल्‍हा शराब के नश में धुत है। यही नहीं दूल्‍हा गुटखा भी खा रहा था। दुल्‍हन ने शादी से साफ इनकार करते हुए कहा कि वह शराबी से शादी नहीं कर सकती। दुल्‍हन के शादी से इनकार करने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। दूल्‍हा पक्ष ने हंगामा भी क‍िया, लेकिन गांव के बड़े बुजुर्ग लोगों के दखल के बाद मामला खत्‍म हो गया। बारात को बगैर शादी के ही वापस लौटना पड़ा।

अखि‍लेश ने क‍िया टीके का स्‍वागत, यूपी के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कहा- इतना समझने में इतना समय लगाअखि‍लेश ने क‍िया टीके का स्‍वागत, यूपी के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने कहा- इतना समझने में इतना समय लगा

ब‍िना दुल्‍हन वापस लौटी बारात

इस मामले में बलिया के मनियर थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मिश्रौली गांव निवासी प्रियंका की शादी खेजूरी थाना क्षेत्र के खेजूरी गांव निवासी संदीप राजभर से तय हुई थी। शादी का कार्यक्रम पांच जून को था। इस दिन दूल्‍हा समेत सभी बाराती सज धज कर मिश्रौली गांव पहुंचे। यही नहीं, इस दौरान दुल्‍हन के रिश्‍तेदार और दोस्‍त भी खुश थे। जबकि हर तरफ बारातियों के स्‍वागत की तैयारी चल रही है। दुल्हन ने दूल्हे के शराब पीने व गुटखा खाने के कारण शादी से इनकार कर दिया, जिससे बारात को बगैर शादी के ही वापस लौटना पड़ा।

English summary
bride refuses to marry after seen groom chewing gutkha
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X