• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलिया: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे की दबंगई, राजस्व कर्मचारी को लात-घूसों से बुरी तरह पीटा

|

बलिया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक बेलगाम होते जा रहे हैं, इसका ताजा उदाहराण बुलंदशहर, भदोही और बलिया में देखने को मिला है। बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने एक दलित राजस्व कर्मचारी को कथित रूप से बंधक बनाकर पीटा। इस घटना के बाद तहसील परिजस में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस मामले में राजस्व कर्मचारी राधेश्याम राम की तहरीर पर बैरिया पुलिस ने विधायक पुत्र सहित तीन नामजद व सात अज्ञात के खिलाफ मारपीट, सरकारी काम में बाधा व एससी-एसटी का मुकदमा पंजीकृत किया है।

भाजपा विधायक के बेटे हजारी सिंह ने राजस्व कर्मचारी को पीटा

भाजपा विधायक के बेटे हजारी सिंह ने राजस्व कर्मचारी को पीटा

जानकारी के मुताबिक, रेवती विकास खंड के जमधरवा (झरकटहां) ग्राम पंचायत में तैनात बीएलओ संगीता यादव पत्नी संजय यादव को वहां से हटाने के लिए विधायक के पुत्र हजारी सिंह रजिस्ट्रार कानूनगो निर्वाचन राधेश्याम से आग्रह करने गए थे। जहां इस प्रकरण को लेकर रजिस्ट्रार कानूनगो के साथ कहासुनी और मारपीट हो गई। घटना की जनकारी मिलते ही एसडीएम ने इसकी सूचना बैरिया थाने को दी, जहां से कोतवाल सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई।

क्या कहा राजस्व कर्मचारी ने

क्या कहा राजस्व कर्मचारी ने

एसडीएम अशोक चौधरी का कहना है कि प्रकरण की जानकारी जिलाधिकारी को दे दी है। जिलाधिकारी के निर्देशानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। तहरीर में रजिस्ट्रार कानूनगो निर्वाचन का आरोप है कि विधायक सुरेंद्र सिंह के पुत्र हजारी सिंह के साथ आए लोगों ने मेरे साथ बीएलओ को बदलने को लेकर मारपीट व गाली गलौज के साथ ही सरकारी काम में बाधा डाली। घटना की सूचना उपजिलाधिकारी को दी गई। इसके बाद उपजिलाधिकारी की सूचना पर पहुंची बैरिया पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनबरसा में इलाज कराया है।

सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने दी सफाई

सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने दी सफाई

वहीं, दूसरी तरफ विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह ने कहा कि हम विद्यालय में थे। हमारे कार्यकर्ता ने हमको फोन किया कि कई दिन से वोटर लिस्ट में नाम चढ़वाने के लिए जा रहे हैं लेकिन अधिकारी नहीं कर रहे हैं। हम अपने समर्थक के साथ वहां पहुंचे थे। वहां पहुंचते ही रजिस्ट्रार महोदय ने कार्यकर्ता को देखते ही कहा कि तुम फिर लोगों को लेकर यहां राजनीति करने आ गए। इसके बाद उन्होंने उसे धक्का दे दिया। हमने भी बीच बचाव किया। बाद में वो वहां से चले गए और हम भी चले आए।

ये भी पढ़ें:- पैर छूने को झुके पर्वतारोही मनोज तो पीएम नरेंद्र मोदी बोले- खिलाड़ी कभी झुकता नहीं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MLA Surendra singh son Hazari Singh beaten up revenue employee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X