• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहराइचः पत्नी से तलाक नहीं मिलने पर भाई के साथ मिलकर पति ने रच दी हत्या की साजिश

|

बहराइच। रूपईडीहा थाना क्षेत्र में नौ मार्च को बरामद हुई सिरकटी महिला के शव का पहचान करते हुए घटना का खुलासा किया। महिला की हत्या करवाने के लिए उसके पति ने साजिश रची। मुंबई से आकर छोटे भाई ने अपने पिता व अन्य लोगों के साथ मिलकर महिला को मायके से लाकर सूनसान खेत में चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने बाप-बेटे व भांजे को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से हत्या में शामिल उपकरण भी बरामद हुए है।

uttar pradesh bahraich man did murder of his wife

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि फखरपुर थाना क्षेत्र के औसनपुरवा गांव निवासी इसहाक ने अपनी पुत्री हसरीन उर्फ नसरीन की शादी रिसिया थाना क्षेत्र के इटकौरी गांव निवासी सादिक अली के पुत्र रियाज अली के साथ की थी। कमाने के लिए तीन साल से रियाज विदेश में है। रियाज व उसकी पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। जिसके चलते वह अपने मायके रहती थी।

एसपी ने बताया कि रियाज अपनी पत्नी को खर्चे के लिए 10 से 15 हजार रूपये हर माह देता था। रियाज अपनी पत्नी से तलाक चाहता था, लेकिन पत्नी तलाक के लिए राजी नहीं हो रही थी। रियाज पत्नी को अपने रास्ते से हटाने के लिए हत्या की साजिश रची और अपने छोटे भाई मेराज को मुंबई सें गांव भेजा। एसपी के मुताबिक रियाज ने अपनी बातों में फंसाकर उसे ससुराल आने के लिए राजी किया और अपने भाई को लाने के लिए अपने ससुराल भेज दिया।

मायके से विदा कराने के बाद वह दिनभर शहर में इधर-उधर घूमाते रहे और रात होते ही वह रूपईडीहा थाना क्षेत्र के अड़गोड़वा गांव में एक खेत में ले जाकर हाथ पैर बांध दिया और चाकू से गर्दन को काट दिया। कटे सिर को सरयू नहर में फेंक कर अपने घर चले आए। घटना का खुलासा करते हुए सादिक पुत्र मासूम अली, मेराज पुत्र सादिक व नन्हें उर्फ सलमान पुत्र साबिर खां को पीर भड़ंग बाबा मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया। पति व सास फरार है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, छह ताला चाबी, खून से लटपथ शर्ट समेत महिला के शरीर का जेवरात बरामद हुआ है।

अमरोहा: 11वीं की छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या, नग्न अवस्था में पड़ा मिला शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh bahraich man did murder of his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X