• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP सांसद अक्षयवर लाल के बिगड़े बौल, राकेश टिकैत को बताया 'डकैत', कहा- आंदोलन के पीछे आतंकी फंडिंग

|
Google Oneindia News

बहराइच, 21 सितंबर: 17 सितंबर 2022 को केंद्र सरकार द्वारा खेती से जुड़े तीनों कानून पास किए गए थे, यह वहीं कानून हैं, जिनके विरोध में पिछले साल नवंबर से किसानों का आंदोलन लगाता चल रहा है। तो वहीं, किसान आंदोलन को लेकर कई बार भाजपा नेताओं के विवादित बयान भी सामने आए हैं। अब इसमें एक नया नाम और जुड़ गया है। वो नाम है बहराइच से भाजपा सांसद अक्षयवर लाल गोंड का।

    BJP MP Akshaibar Lal के बिगड़े बोल, Rakesh Tikait को बताया डकैत | वनइंडिया हिंदी
    BJP MP Akshaywar Lal Gond criticized BKU leader Rakesh Tikait

    योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर बहराइच में आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद अक्षयवर लाल गोंड ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्त राकेश टिकैत को लेकर विवादित बयान दिया हैं। भाजपा सांसद ने राकेश टिकैत को 'डकैत' बताया हैं। इतना ही नहीं, सांसद ने कहा कि किसान आंदोलन आतंकी फंडिंग से चल रहा है। उन्होंने कहा कि आंदोलन में कोई भी किसान नहीं है। ये राजनीतिक दल के लोग हैं जो सिखिस्तान और पाकिस्तान से प्रेरित हैं।

    सांसद ने कहा कि किसान प्रदर्शन करते तो हमको खाने का सामान नहीं मिलता। भोजन नहीं मिलता। सेब, अनार और अनाज नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि आंदोलन के पीछे विदेश से हो रही आतंकी फंडिंग में कोई दो राय नहीं है। जांच एजेंसियां इसकी जांच कर रही हैं। वहीं, उनके इस बयान के बाद भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में रोष है। सोमवार को भाकियू के निवर्तमान जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश वर्मा के आवास पर किसानों ने प्रदर्शन कर सांसद पर मुकदमे की मांग की है। साथ ही मांग पूरी न होने पर चक्का जाम व प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

    ये भी पढ़ें:- पोस्टमार्टम के बाद आज होगा महंत नरेंद्र गिरी का अंतिम संस्कार, CM योगी भी करेंगे अंतिम दर्शनये भी पढ़ें:- पोस्टमार्टम के बाद आज होगा महंत नरेंद्र गिरी का अंतिम संस्कार, CM योगी भी करेंगे अंतिम दर्शन

    English summary
    BJP MP Akshaywar Lal Gond criticized BKU leader Rakesh Tikait
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X