• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Love Affair: रंगरेलियां मनाते पकड़े गए शादीशुदा प्रेमी युगल, ग्रामीणों ने पकड़कर सिर मुंडवाए

Love Affair: आजमगढ़ के दीदारगंज थाना अंतर्गत एक गांव में रंगरेलियां मनाते हुए शादीशुदा प्रेमी युगल पकड़े गए, गुस्साए ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर सिर मुंडवा दिया।
Google Oneindia News

आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाने से Love Affair का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। थाना क्षेत्र के एक गांव में शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका रंगरेलिया मनाते हुए लोगों ने पकड़ लिया। पकड़ने के बाद ग्रामीणों ने दोनों के सिर मुंडवा दिए। इस दौरान प्रेमी युगल की ग्रामीणों द्वारा पिटाई भी की गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस प्रेमिका और प्रेमी सहित अन्‍य लोगों को पकड़कर थाने पर आई। जहां प्रेमिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Azamgarh police Didarganj news

कई वर्षों से चल रहा था प्रेम प्रसंग
दीदारगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला 38 वर्षीय शादीशुदा युवक और उसी गांव की रहने वाली शादीशुदा 35 वर्षीय महिला कई वर्षों से आपस में प्रेम करते हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कई बार दोनों घर से एक दूसरे के साथ फरार हो गए थे। इसे लेकर पंचायत भी हुई और दोनों को कई बार समझाया गया लेकिन दोनों के बीच चोरी छुपे मुलाकात जारी रहा। शनिवार को भी दोनों एक दूसरे से मिल रहे थे इसी दौरान गांव के कुछ लोगों को देख लिए और पकड़ लिए।

मारपीट कर दोनों का मुंडवा दिए सिर
बताया गया कि दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ने के बाद ग्रामीणों द्वारा पहले दोनों को मारा पीटा गया उसके बाद दोनो का सिर मुंडवा दिया गया। इस दौरान लोगों द्वारा उनके कपड़े भी फाड़ने का प्रयास किया गया। इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी युगल और मुंडन करने वाले दो लोगों को पकड़कर थाने पर ले आई। थाने पर पहुंचने के बाद द्वारा रविवार को देर शाम इस मामले में तहरीर दिया गया। तहरीर के आधार पर दीदारगंज थाने की पुलिस मारपीट और मुंडन करने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज की।

बाल काटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल
इस मामले में प्रेमिका की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा प्रेमी युगल के बाल काटने के आरोपी रमई और शिवशंकर को जेल भेज दिया गया। इस बारे में थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह द्वारा बताया गया कि महिला के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए जौनपुर के रहने वाले रमई और शिव शंकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा हिदायत देते हुए प्रेमी युगल को छोड़ दिया गया।

Love Affair: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की शादीशुदा जिंदगी में लगाई आग, प्रेमिका की मौत और प्रेमी की हालत नाजुकLove Affair: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की शादीशुदा जिंदगी में लगाई आग, प्रेमिका की मौत और प्रेमी की हालत नाजुक

Comments
English summary
Love Affair: People caught lover and girlfriend in Didarganj, Azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X