• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सोनू हत्याकांड: मुठभेड़ में अमेठी पुलिस के हत्थे चढ़ा मुख्य आरोपी, एक सिपाही घायल

|

अमेठी। भाजपा नेता शिवनायक सिंह के पुत्र और भट्टा व्यवसाई सोनू सिंह हत्याकांड में अमेठी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सोनू हत्याकांड के मुख्य आरोपी चंद्रशेखर को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में यूपी पुलिस का एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी मामले में 14 नवंबर को पीसीएस अफसर सुनील सिंह से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अमेठी के जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा को हटा दिया गया था।

क्या है मामला

क्या है मामला

एडिशनल एसपी दयाराम ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि 13 नवंबर की देर शाम गौरीगंज शहर के मुसाफिरखाना रोड स्थित नहर के पास विजय सिंह उर्फ सोनू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना में दो चंद्रशेखर केसरवानी व शुभम सिंह के साथ तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने शुभम को जहां घटना के दूसरे दिन गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, अन्य की तलाश की जा रही थी। शुक्रवार को गौरीगंज कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को मुख्य आरोपित चंद्रशेखर केसरवानी के क्षेत्र में होने की सूचना मिली।

मुठभेड़ में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

मुठभेड़ में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

स्वाट टीम ने सैठा रोड पर जवाहर नवोदय विद्यालय के पास पहुंची और चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को पुलिस ने रुकने का इशरा किया, तो दोनों बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस टीम ने भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग में गौरीगंज कोतवाली में तैनात सिपाही राजेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दूसरी तरफ चंद्रशेखर केसरवानी को एक गोली लगी। इसी बीच बाइक सवार दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया।

इसी मामले में हटाये गए थे डीएम प्रशांत शर्मा

इसी मामले में हटाये गए थे डीएम प्रशांत शर्मा

पुलिस दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चंद्रशेखर को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। अस्पताल में फोर्स तैनात है। एएसपी दयाराम सरोज से बदमाश व सिपाही के घायल होने की पुष्टि की है। आपको बता दें कि सोनू की हत्या के बाद उसके परिजन विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान अमेठी के डीएम प्रशांत शर्मा ने सोनू के रिश्तेदार पीसीएस अफसर सुनील सिंह से बदसलूकी। बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अमेठी के जिलाधिकारी प्रशांत शर्मा को हटा दिया गया है। उनके स्थान पर अरुण कुमार को जिले का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonu murder case: police arrested main accused Chandrashekhar in encounter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X