• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना संकट : मुम्बई के रेड जोन इलाके से राजस्थान पहुंचीं 49 बार बालाएं, मचा हड़कम्प

|

अलवर। देश में कोरोना वायरस के सबसे बड़े हॉट स्पॉट मुम्बई में इसका असर बार बालाओं पर भी पड़ा है। ऐसे में प्रवासी मजदूरों की तरह बार बालाएं भी अपने घरों को लौटने लगी हैं। राजस्थान के अलवर जिले में मुम्बई से एक साथ बस में सवार होकर 49 बार बालाओं के पहुंचने की सूचना है।

लोगों में कोरोना वायरस फैलने की आशंका

लोगों में कोरोना वायरस फैलने की आशंका

महाराष्ट्र के रेड जोन इलाके से अलवर जिले के मुंडावर में आईं बार बालाओं के कारण यहां के लोगों में कोरोना वायरस फैलने की आशंका है। वहीं, प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए हैं। बार बालाओं की बस पहुंचने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के अनुसार अलवर जिले में सोडावास चैक पोस्ट से सूचना मिलने के बाद उप जिला प्रशासन हरकत में आया और देर रात आई बस में सवार 49 यात्रियों की स्क्रीनिगं करवाकर होम कोरोन्टाइन कराया गया।

यहां की रहने वाली बार बालाएं

यहां की रहने वाली बार बालाएं

सूत्रों की मानें तो बस में 49 यात्री सवार होकर मुंबई से मुण्डावर के सोडावास कंजर बस्ती की 25 और उलाहेड़ी कंजर बस्ती की 13, खैरथल इलाके के गिरवास कंजर बस्ती की 11 महिलाएं आर्थिक तंगी के चलते अपने पैतृक गांव आ गईं।

मेडिकल टीम ने स्क्रीनिंग की

मेडिकल टीम ने स्क्रीनिंग की

मेल नर्स विजय सिंह यादव ने बताया कि कंजर बस्ती उलाहेड़ी में पांच सैम्पल लिए हैं। मुम्बई से पहुंचे प्रवासियों को उप जिला प्रशासन ने सभी को होम आईसोलेट किया है। मेडिकल टीम ने स्क्रीनिंग चैकअप कर आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए घरों में ही रहने की सलाह दी है।

ये थे मेडिकल टीम में शामिल

ये थे मेडिकल टीम में शामिल

साथ ही पांच लोगों की सैंपलिंग मुण्डावर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर करवाई गई। इस दौरान चिकित्सा अधिकारी डॉ. पिंकेश शर्मा, विजय सिंह, सुधीर कुमार, मनीष सैनी, एएनएम उगन्ता यादव, सुमन यादव आदि मौजूद रहे।

Jaipur : अमरसर ग्राम पंचायत के सरपंच की गोली मारकर हत्या, बाइक पर सवार होकर आए हमलावर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
49 bar dancer Reached Alwar From Corona red zone of mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X