• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: नहाते हुए फौजी की बेटी का पड़ोसी लड़कों ने बनाया वीडियो

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पूर्व फौजी की बेटी का नहाते हुए वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की मानें तो वीडियो बनाने वाले दोनों लड़के उसके पड़ोसी हैं। परिजनों की शिकायत के बाद मामला थाने पहुंचा तो कैंट पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि आरोपी नाबालिग होने के कारण जमानत पर छूट गए।

नहाते हुए बनाया वीडियो

नहाते हुए बनाया वीडियो

जानकारी के मुताबिक, उन्नाव का रहने वाला एक फौजी अपने परिवार के साथ कैंट इलाके में रहता है। पुलिस की दी तहरीर में बताया कि मंगलवार को उनकी बेटी स्कूल से आने के बाद बाथरूम में स्नान कर रही थी। इस दौरान अचानक उसकी नजर रोशनदान पर पड़ी। उसने देखा कि पड़ोस में रहने वाला लड़का मोबाइल से वीडियो बना रहा है। वह डर गई और चिल्लाने लगी। छात्रा के शोर मचाने पर दोनों लड़के भाग निकले। छात्रा कपड़े बदलकर बाथरूम से बाहर आई और पूरा घटनाक्रम मां से बताया।

शिकायत करने पर पड़ोसियों ने धमकाया

शिकायत करने पर पड़ोसियों ने धमकाया

छात्रा की मां वीडियो बनाने की बात सुनकर दंग रह गई। उन्होंने पड़ोसी लड़कों की मां से शिकायत की। लेकिन आरोपियों के घर वाले उल्टे गाली गलौज करने लगे। लड़कों के घरवालों ने कहा कि मोबाइल में सिम और मेमोरी कार्ड अलग है। कोई वीडियो नहीं बना है। पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर दोनों लड़कों को उठा लिया और थाने लाकर पूछताछ शुरू की। इस दौरान मोबाइल से चिप और सिम गायब मिली तो उन्हें जमकर फटकार लगाई। परिजनों की मिन्नत के बाद सख्त हिदायत व चेतावनी के साथ दोनों लड़कों को जमानत पर छोड़ दिया।

सहमी है छात्रा

सहमी है छात्रा

घटना के बाद छात्रा सहमी हुई है। वीडियो पुलिस द्वारा बरामद न किये जाने के बाद से वह गुमसुम है और उसका कहना है कि कहीं उसका वीडियो इंटरनेट पर ना डाल दिया जाये। हालांकि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और अपने तरीके से जांच पड़ताल कर रही है। लडकों के परिजनों को भी सख्त लहजे से समझा दिया गया है। वहीं, लड़कों के घर वालों ने सफाई दी है कि चिप उन्होंने ही पहले से ही निकाल कर रखी हुई है। हालांकि वह उसे थाने में दिखा नहीं सके हैं।

    प्रयागराज- जमीनी विवाद को लेकर वकीलों के दो गुटों में हुई मारपीट

    ये भी पढ़ें:- छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, शोहदों ने पिता-भाई को बेरहमी से पीटा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    two boys making video of bathing girl
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X