• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

इलाहाबाद HC के पास महाधिवक्ता कार्यालय भवन में लगी आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर

Google Oneindia News

प्रयागराज, 17 जुलाई: प्रयागराज में रविवार की सुबह इलाहाबाद हाई कोर्ट के पास महाधिवक्‍ता कार्यालय की बिल्डिंग में आग लग गई। आग सातवीं और आठवीं मंजिल में लगी। सूचना मिलने ही पुलिस के साथ ही दमकल की गाड़ियां पहुंची। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग बुझाने की कोशिश की। इस दौरान फायर ब्रिगेड के दो कर्मियों का हाथ भी झुलस गया है। प्रशासन व पुलिस के तमाम अधिकारी भी पहुंच गए हैं। एसएसपी शैलेश कुमार ने कहा, "सुबह आग लगने की खबर मिली थी, 15 गाड़ियां मौके पर हैं। पांचवे, छठे व सातवें फ्लोर परआग पर काबू पा लिया गया है आठवें फ्लोर पर अभी आग बुझाने का काम चल रहा है। किसी तरह की हताहत की खबर नहीं है।"

Fire breaks out in Uttar Pradesh Advocate General office building

महाधिवक्‍ता भवन की सातवीं और आठवीं मंजिल से धुआं निकलते देख राहगीरों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। कुछ ही देर में आग की लपटें उठने लगीं। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। वीआईपी भवन होने की वजह से इलाहाबाद हाई कोर्ट के महाधिवक्‍ता कार्यालय भवन पर प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंच गए।

राजस्थान: धौलपुर की सब्जी मंडी में भीषण आग, 12 से ज्यादा दुकानें जलकर खाकराजस्थान: धौलपुर की सब्जी मंडी में भीषण आग, 12 से ज्यादा दुकानें जलकर खाक

बिल्डिंग की ओर जाने वाले रास्‍ते पर आवागमन रोक दिया गया है। पीएसी और आरएएफ भी पहुंच गई है। आग बुझाने के लिए करीब दो दर्जन दमकल की गाड़ियां लगाई गई हैं। इस मामले में एसएसपी शैलेश कुमार ने कहा, "सुबह आग लगने की खबर मिली थी, 15 गाड़ियां मौके पर हैं। पांचवे, छठे व सातवें फ्लोर परआग पर काबू पा लिया गया है आठवें फ्लोर पर अभी आग बुझाने का काम चल रहा है। किसी तरह की हताहत की खबर नहीं है।"

Comments
English summary
Fire breaks out in Uttar Pradesh Advocate General office building
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X