• search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए उठा ले गया दोस्त की गाड़ी, फिर मोबाइल कर लिया स्वीच ऑफ

|

अजमेर। राजस्थान के अजमेर के किशनगढ़ थाने की पुलिस टीम ने एक युवक को अपने ही दोस्त की कैब लेकर भागने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह कैब उसने अपनी गर्लफ्रेंड को कई जगह घुमाने के लिए चुराई थी। पुलिस के अनुसार कैब के मालिक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें उसने बताया कि उसके एक पुराना जानने वाला व्यक्ति उसकी कैब लेकर फरार हो गया है, लेकिन उसके घर का पता न होने के कारण वह अपनी कैब का पता नहीं लगा पाया है।

friends car theft for girlfriend after then mobile switched off

नंबर ट्रेस करके आरोपी को पकड़ा

अजमेर डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्या ने बताया कि एसीपी ईश्वर सिंह, किशनगढ़ एसएचओ राजेश मौर्य, एएसआई दीनदयाल, हेड कॉन्स्टेबल प्रदीप, कॉन्स्टेबल सनी और अमित की टीम गठित की गई। शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति द्वारा पुलिस को वह मोबाइल नम्बर मिला, जिससे आरोपी ने कांटेक्ट किया था। नंबर ट्रेस करते हुए पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और चुराई गई गाड़ी बरामद कर लिया।

दोस्त को शराब लेने भेजा

पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि आरोपी ने गाड़ी के मालिक को फोन कर गाड़ी के साथ मुनिरका मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए बुलाया था। फिर दोनों पास ही के कैपिटल कोर्ट बिल्डिंग में एक दुकान पर गए, जहां पीड़ित साहिल आरोपी रजत मलिक के कहने पर शराब लेने चला गया। उसी वक़्त मौका पाते ही आरोपी साहिल अपने दोस्त की गाड़ी लेकर फरार हो गया और अपना फ़ोन भी बंद कर लिया।

नोएड का रहने वाला है आरोपी

डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्या ने बताया कि पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड को गुरुग्राम, रेवाड़ी, मानेसर आदि घुमाने के लिए यह गाड़ी चुराई थी। आरोपी जानता था कि साहिल उसके घर का पता नहीं जानता इसलिए उसने अपना मोबाईल बन्द कर दिया था ताकि साहिल उससे कोई सम्पर्क न कर सके। आरोपी ने बताया कि वह नोएडा सेक्टर 33 का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें : पीवणा सांप ने इस परिवार के सदस्यों की छाती पर बैठकर मुंह में 19 बार छोड़ा जहर, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
friend's car theft for girlfriend after then mobile switched off
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X