• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

साफ-सफाई कराने के बहाने महिला को बुलाकर किया दुष्कर्म, गहने भी लूटे, आखिर में पहुंचा जेल

|

अहमदाबाद. गुजरात में अहमदाबाद के वस्त्रापुर थाना इलाके में गुरुकुल कडिया नाके से घर की साफ-सफाई कराने के बहाने बुलाकर एक महिला से दुष्कर्म किया गया। बलात्कारी ने उससे लूटपाट भी की। उसके जेवर छीन लिए और फिर फरार हो गया। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगालना शुरू किया। आरोपी के अहमदाबाद से बाहर भाग जाने की आशंका को देखते हुए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी टीमें भेजकर नजर रखी। कुछ घंटे बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

man physically harassed a woman and looted her jewellery

आरोपी की पहचान जिग्नेश गोहिल के रूप में हुई। उस पर एक महिला ने आरोप लगाए कि, एक मकान में ले जाकर उसने महिला के साथ बलात्कार किया। महिला से पहने हुए जेवर भी लूटे और फिर फरार हो गया। इस मामले में पीडि़ता की शिकायत वस्त्रापुर पुलिस ने दर्ज की थी। वस्त्रापुर थाने के पुलिस निरीक्षक एम.एम.जाडेजा के अनुसार पीडि़ता के साथ यह घटना छह मार्च दोपहर को अंजाम दी गई। आरोपी गुरुकुल कडिया नाके से साफ-सफाई का काम कराने के बहाने से महिला को एक आवास योजना के मकान में ले गया था, जहां उसने महिला को एक कमरे में बंद कर लिया था।

महिला से दुष्कर्म करते हुए उसने उसके जेवर भी छीने। वारदात के बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला था। साथ ही आरोपी के अहमदाबाद से बाहर भाग जाने की आशंका को देखते हुए रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी टीमें भेजीं।

सूरत: नाबालिग रेप पीड़िता के पिता की दुष्कर्मियों ने की हत्या, अंतिम यात्रा में आए हजारों लोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man physically harassed a woman and looted her jewellery
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X