• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Trump in India: 24 फरवरी को है आपकी फ्लाइट तो एयरपोर्ट 3 घंटे पहले पहुंचें, हार्डकॉपी जरूर लाएं

|

अहमदाबाद. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के गुजरात दौरे को लेकर अहमदाबाद एयरपोर्ट के डायरेक्टर मनोज गंगाल ने कहा है कि, 24 फरवरी की सभी फ्लाइट्स तय समय पर संचालित होंगी। यात्रियों को कहा गया है कि, वे अपनी यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए फ्लाइट्स से जुड़ी हार्ड कापियां रखें। जो कि, पुलिस अधिकारियों को दिखाने के लिए भी यह आवश्यक होगा।

मनोज गंगाल ने कहा कि, 'हम हवाईअड्डे के कर्मियों और पुलिस अफसरों को उनके एरोड्रम एंट्री परमिट (एईपी) के आधार पर सुविधा प्रदान कराएंगे। बहरहाल, सभी तरह की अग्रिम छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं।'

यात्रियों को तीन घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचने की सलाह

यात्रियों को तीन घंटे पहले एयरपोर्ट पर पहुंचने की सलाह

बकौल मनोज गंगाल, ''अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उड़ान भरने वाले यात्रियों को कहा जा रहा है कि, वे 24 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के दौरे को देखते हुए, सुरक्षा के कड़े इंतजामों के मद्देनजर अपनी फ्लाइट के छूटने के समय से कम से कम तीन घंटे पहले वहां पहुंचें। यहां से सफर करने वाले यात्री हार्ड कॉपी पास रखना न भूलें।''

'एयरफोर्स-1' विमान से अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति

'एयरफोर्स-1' विमान से अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति

अथॉरिटीज के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने विशेष विमान 'एयरफोर्स-1' से अहमदाबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंडिंग करेंगे। उनका विमान सोमवार को दोपहर के करीब रनवे पर पहुंच जाएगा। जहां से ट्रंप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 22 किलोमीटर लंबे रोड शो में शामिल होंगे। मोदी हवाई अड्डे पर ही ट्रंप का स्वागत भी करेंगे।

पुलिस जवान और सुरक्षाबलों की रिहर्सल जारी

पुलिस जवान और सुरक्षाबलों की रिहर्सल जारी

मोदी-ट्रंप जहां-जहां से गुजरेंगे, उस इलाके में सुरक्षा व्यवस्थाओं का खास ध्यान रखा जा रहा है। रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के जवानों को पूरे अहमदाबाद में गश्त करते देखा जा रहा है। इन जवानों द्वारा विशेष रूप से 22 किलोमीटर के दायरे को कवर किया गया, जहां वीआईपी अपना रोड शो करेंगे।

मोदी-ट्रंप के मोटेरा पहुंचने से पहले स्टेडियम पर पुलिस-कमांडोज की रिहर्सल, सड़कें 8 बजे से ब्लॉक होंगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ahead trump ahmedabad visit, advance leaves of all kinds cancelled for 23-24th February
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X