• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जूता कंपनी के ऑफिस से बोरे में कैश भरकर ले गए चोर, घटना CCTV कैमरे में कैद

|

Agra News, आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले की बीके शूज कंपनी में चोरों ने गैस कटर से छत की खिड़की की सरिया उखाड़ दी। दो दरवाजों के ताले काट दिए। इसके बाद ऑफिस में एक अलमारी से लाख रुपये चोरी कर ले गए। चोरी की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वहीं, पीड़ित और पुलिस दोनों ही चोरी हुई रकम बताने से कतरा रहे है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

thieves steal lakh rupees from shoe companys office in agra

आगरा के थाना नाई की मंडी क्षेत्र में बीके शूज कंपनी है। रविवार को कंपनी बंद थी। सोमवार को नौ बजे कर्मचारी आए तो चोरी का पता चला। भूतल पर ऑफिस के दरवाजे में लगा इंटर लाक कटा हुआ था। सुभाष चंद्र मिड्डा के भाई हरदीप मिड्डा ने बताया कि चोर बिल्डिंग की दूसरी मंजिल की छत पर पीछे बने घर से सीढ़ी लगाकर आए। यहां खिड़की की सरिया को हटा दिया। गैस कटर से पहली मंजिल की सीढ़ियों पर लगे दरवाजे के इंटर लॉक काट दिए। इसके बाद भूतल पर आ गए। चोरों ने ऑफिस का दरवाजा भी गैस कटर से काट दिया। इसके बाद लकड़ी की अलमारी चाबी से खोल ली।

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी। सुबह ऑफिस खोलने पर जब चोरी की जानकारी मालिकों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें पूर्व कर्मचारी की हरकतें संदिग्ध होने के कारण दो महीने पहले निकाल दिया था। फुटेज में दिख रहा एक चोर पूर्व कर्मचारी की तरह नजर आ रहा है। हालांकि अभी तक पुलिस जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
thieves steal lakh rupees from shoe company's office in agra
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X