• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शौच के लिए बाहर गई तो हुई छेड़खानी, यूपी की बेटी ने कर लिया आत्मदाह

|

Agra news, आगरा। यूपी के आगरा में रेप की कोशिश और छेड़खानी से क्षुब्ध होकर एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया। घर मे धुआं उठता देख चीख पुकार मच गई। परिजन कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे लेकिन तब तक युवती की बुरी तरह जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

घटना आगरा के थाना पिनाहट क्षेत्र की है। 18 वर्षीय युवती मंगलवार शाम करीब 6 बजे गांव से बाहर शौच को अपनी सहेली के साथ गई थी। तभी गांव के ही साधू नाम के युवक ने उसे खेत में दबोच लिया और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। युवती की सहेली ने उसके को परिजनों को घटना की जानकारी दी तो गुस्साए परिजन आरोपी के घर पहुंचे, लेकिन वह घर पर नहीं मिला। तभी घर के एक कमरे में खुद को बंद कर युवती ने मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली।

बुरी तरह जलकर हुई मौत

बुरी तरह जलकर हुई मौत

घर मे धुआं उठता देख चीख पुकार मच गई। परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा, लेकिन तब तक युवती की जलकर मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीओ बाह सत्यम और एसपी पूर्वी नित्यानंद राय भी मौके पर पहुंचे।

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

आरोपी फरार, पुलिस कर रही तलाश

पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवती के परिजनों के बताने पर पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी फरार हो गया। वहीं, इस घटना के बाद गांव मे दहशत का माहोल बन गया। वहीं, थानाध्यक्ष पिनाहट शेरसिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा अभी तहरीर नहीं मिली है। परिजनों के कहने पर आरोपी के घर पर दबिश दी गई, लेकिन आरोपी घर से भाग गया।

ये भी पढ़ें: धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए अयोध्‍या में 6 अरब 40 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा एयरपोर्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
physical attack victim girl dies after self immolation
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X