• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, विदेशी युवतियां समेत छह गिरफ्तार

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच युवतियों को हिरासत में लिया है। इनमें तीन रशियन, एक नेपाली, एक दिल्ली की युवती है। पुलिस की छापेमारी में एक दलाल भी हत्थे चढ़ गया। सभी के खिलाफ देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। हालांकि सेक्स रैकेट की सरगना रोशनी नाम की महिला मौके से फरार हो गई। फिलहाल पकड़ी गई युवतियों से पुलिस गहराई से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने मारा होटल ताज हैवन में छापा

पुलिस ने मारा होटल ताज हैवन में छापा

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि पिछले दिनों ताजगंज के होटल स्टार इन में छात्रा के साथ रेप हुआ था। उसी दिन बदनाम होटलों के खिलाफ कार्रवाई की रूपरेखा तैयार की गई थी। कुछ दलाल पुलिस के रडार पर थे। एक पुख्ता सूचना पर सीओ सदर विकास जायसवाल के साथ होटल ताज हैवन में छापा मारा गया। पुलिस के पहुंचते ही खलबली मच गई। एक महिला सहित तीन लोग मौके से भाग गए। पुलिस ने कमरों की तलाशी ली। तीन विदेशी, एक नेपाल और एक भारतीय युवतियां और एक दलाल को हिरासत में लिया गया।

उज्बेकिस्तान, नेपाल की है युवतियां

उज्बेकिस्तान, नेपाल की है युवतियां

विदेशी युवतियों के पासपोर्ट कब्जे में लिए गए। वे उज्बेकिस्तान की है। साथ ही एक नेपाल और एक दिल्ली की रहने वाली है। एक दलाल राहुल कुशवाहा भी पकड़ा गया। युवतियां अलग-अलग कमरों में ठहरी हुई थीं। उनके पर्स और सामान की तलाशी ली गईं। इसमें आपत्तिजनक सामग्री मिली। उन्हें कब्जे में लिया गया। आरोपियों के खिलाफ ताजगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। विदेशी युवतियों के पकड़े जाने की सूचना पर्यटन थाना पुलिस को भी दी गई है। एलआईयू के माध्यम से दूतावास को सूचना भिजवाई जा रही है।

भीमा ने दिए थे पुलिस को सुराग

भीमा ने दिए थे पुलिस को सुराग

ताजगंज पुलिस ने जनवरी में धांधूपुरा निवासी भीमा को जेल भेजा था। वह रशियन युवतियों का सप्लायर है। उसके मोबाइल से पुलिस को बाग मुफ्फरखां निवासी अभिषेक उर्फ सुनील, निक्की व रोशनी के नाम मिले थे। रोशनी ताजनगरी के लिए चर्चित नाम है। पूर्व में भी कई बार सुर्खियों में रही है। पुलिस अभिषेक के पीछे लगी हुई थी। पुलिस को खबर मिली कि उसने विदेशी युवतियों को आगरा बुलाया है। युवतियां एक-एक करके आई थीं। उन्हें होटल में रुकवाया गया था। ग्राहकों को उनके फोटो व्हाट्स एप पर भेजे गए थे। विदेशी युवतियों से सात दिन का कांट्रेक्ट हुआ था। सात दिन बाद उन्हें वापस दिल्ली जाना था। उसके बाद दूसरी युवतियों को बुलाया जाता।

जेल जा चुकी है रोशनी

जेल जा चुकी है रोशनी

रोशनी वर्ष 2015 में जेल जा चुकी है। कई सालों से ताजनगरी में रहकर इस गलीच धंधे में लिप्त है। अकेली रोशनी नहीं करीब दो दर्जन से अधिक लोग इस अवैध धंधे में लिप्त हैं। कोई इंडियन युवतियों का सप्लायर है तो कोई विदेशी युवतियां का। गिरफ्तार राहुल कुशवाह ने पुलिस को बताया कि आगरा पर्यटन नगरी है। सितारा होटलों तक में विदेशी युवतियों की डिमांड रहती है।

ये भी पढ़ें:- CAA Protest: पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी समेत 8 पर FIR दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
illegal racket busted in agra foreign girls by police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X