• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रेन में फौजी ने की बच्ची से छेड़छाड़, पापा के एक ट्वीट पर पकड़कर ले गई रेलवे पुलिस

|

आगरा। रेल यात्रियों की सुरक्षा में लगी रेलवे पुलिस की मुस्तैदी का एक मामला सामने आया है जिसकी वजह से महकमा काफी तारीफें बटोर रहा है। ट्विटर के जरिए एक पिता ने अपनी बच्ची से ट्रेन में छेड़खानी किए जाने की बात लिखी जिसके बाद रेलवे पुलिस ने आगरा में आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी सेना में है और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

ट्विटर की मदद से गिरफ्तार

ट्विटर की मदद से गिरफ्तार

घटना नवयुग एक्सप्रेस में हुई। ट्रेन में बोगी के अंदर बैठे एक फौजी ने मासूम बच्ची से दिल्ली में छेड़खानी की जिसके बाद पिता ने जीआरपी को टैग कर इस बारे में शिकायत ट्विटर पर लिखी। इसके बाद जीआरपी हरकत में आई और आगरा में आरोपी को ट्रेन में ही दबोच लिया।

आरोपी पर कार्रवाई

आरोपी पर कार्रवाई

आगरा कैंट जीआरपी ने इस बारे में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी सेना में नायक है और उसका नाम नेखलाक गगैया बताया जा रहा है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महिला पैसेंजर की सुरक्षा की

महिला पैसेंजर की सुरक्षा की

इंडियन रेलवे द्वारा ट्रेन में बैठी एक महिला पैसेंजर की मदद करने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि एक युवक ने रेल मंत्री पीयूष गोयल, इंडियन रेलवे और एसपी जीआरपी आगरा को टैग करते हुए एक ट्वीट कर मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस रेलवे पुलिस ने तत्काल युवती की मदद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया।

आगरा लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से जानकारी लीजिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Armyman arrested for molesting a minor in train
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X