• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नरसंहार के आरोपी ब्रह्मेश्‍वर की तेरहवीं में 15 सिलेंडर फटे

|

Ranvir Sena chief Brahmeshwar Singh
आरा। अभी-अभी बिहार के आरा से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां खाना बनाने के दौरान एक साथ 15 सिलेंडर फट गये जिससे भयंकर आग लग गई। खास बात यह है कि खाना नरसंहार के आरोपी और रणवीर सेना प्रमुख ब्रह्मेश्‍वर सिंह उर्फ मुखिया के तेहरवीं में बन रहा था। फिलहाल इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है। फायर ब्रिगेड की गाडि़यां मौके पर मौजूद है और आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार ब्रह्मेश्‍वर सिंह के तेरहवी के लिये आरा के एक स्‍कूल में खाना बन रहा था। उसी दौरान एक के बाद एक 15 सिलेंडर ब्‍लास्‍ट हो गये और स्‍कूल में भयंकर आग लग गई। सूचना पर दमकल की दर्जनों गाडि़यां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। इस घटना में किसी के भी घायल होने की खबर नहीं है।

पढ़ें: आखिर कौन थे ब्रह्मेश्‍वर सिंह और क्‍या है रणवीर सेना?

मालूम हो कि बीते 1 जून को बिहार के भोजपुर जिले में नवादा थाना क्षेत्र अंतर्गत कतिरा मुहल्ले में अज्ञात हमलावरों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर जातीय संगठन रणवीर सेना के प्रमुख ब्रह्मेश्‍वर सिंह की हत्या कर दी थी। ब्रहमेश्वर सिंह उर्फ ब्रह्मेश्‍वर मुखिया (70) सुबह की सैर पर निकले थे। घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्‍याप्‍त हो गया था। गौरतलब है कि बिहार में प्रतिबंधित जातीय संगठन रणवीर सेना पर कई जातीय नरसंहारों को अंजाम देने का आरोप है। सिंह पर इन नरसंहारों की साजिश रचने का आरोप था। रणवीर सेना के प्रमुख के रूप में नरसंहार से संबंधित 22 मामलों में से 16 में सिंह बरी हो चुके थे और छह में जमानत पर थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
15 gas cylinder blast in Arrah district of Bihar during Terahween ceremony of Brahmeshwar Singh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X