Humour: कुक को मास्क पहनाकर पालिका बाजार में शॉपिंग करने गए श्रीलंका के खिलाड़ी

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः India vs Sri Lanka, 3rd Test: भारत और श्रीलंका के बीच दिल्ली में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में वायु प्रदूषण बताकर मेहमान टीम के खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे। इसको लेकर कई लोग श्रीलंका की टीम की आलोचना की तो वहीं कुछ लोगों ने मास्क पहनने के पीछे की कहानी को बयां किया। आखिर क्या वजह थी, जिसके कारण श्रीलंका टीम के खिलाड़ियों ने मास्क पहना!

कु्ल्लु ने किया दावा

कु्ल्लु ने किया दावा

दिमाग से खाली और पेट से भरे हुए कुल्लु भाई ने दावा किया है कि श्रीलंका टीम के आधे खिलाड़ी तो मैदान में थे नहीं। इसलिए तीन कुक और दो अन्य लोगों को मास्क पहनाया गया। क्योंकि कई खिलाड़ी पालिका बाजार में चले गए थे।

कई खिलाड़ियों ने पहना मास्क

कई खिलाड़ियों ने पहना मास्क

कभी भी सच न बोलने वाले कुल्लु भाई ने बताया कि एक खिलाड़ी सुबह पांच बजे उठ गया और उसने अखबार पढ़ा, जिसमें पालिका बाजार की सेल की जिक्र था। इसे देखकर खिलाड़ी से रहा नहीं गया और उसने साथी खिलाड़ियों को भी इसके बारे में बताया।

सारे खिलाड़ी हो गए जाने को तैयार

सारे खिलाड़ी हो गए जाने को तैयार

महज 7 मिनट के अंतराल में श्रीलंकाई टीम के 10 खिलाड़ी पालिका बाजार जाने को तैयार हो गए। लेकिन कोच ने कहा कि अगर सारे खिलाड़ी पालिका बाजार गए तो फिर मैदान पर फील्डिंग कौन करेगा। कोच के सवाल पर सारे खिलाड़ी खामोश हो गए। कोच ने कहा कि मैच के बाद चले जाना।

खिलाड़ी ने कही मजे की बात

खिलाड़ी ने कही मजे की बात

श्रीलंका की ओर से शतक लगाने वाले एंजेलो मैथ्यूज होटल के कमरे में खड़े थे। उन्होंने कहा कि लेकिन सेल तो सिर्फ आज ही है। कल तो दाम बढ़ जाएंगे। अगर दाम बढ़ गए तो ज्यादा नुकसान हो जाएगा। मेहमान टीम की चर्चा चल ही रही थी कि एक कुक ने खिलाड़ियों को दिल्ली की सर्दी मिटा देने वाली चाय दी।

कुक ने बताई दिल की बात

कुक ने बताई दिल की बात

खिलाड़ियों को चिंता में देखकर कुक ने सुझाव दिया कि वो भी फील्डिंग कर सकता है। बचपन से ही उसका बड़ा खिलाड़ी बनने का सपना था। ये सुनते ही सारे खिलाड़ी कुक के पैरों पर पड़ गए और कहा कि आप तो महान हैं। आज आप देश के लिए मैदान पर जाओ।

खिलाड़ियों को गई चिंता

खिलाड़ियों को गई चिंता

लेकिन खिलाड़ियों ने कुक से कहा कि बैटिंग नहीं मिलेगी भले ही वो फील्डिंग कर ले। कुक ने बात मान ली और कहा कि तीन दिन वो बर्तन साफ नहीं करेगा ये काम सारे खिलाड़ियों को ही करना पड़ेगा। कुक को भले ही खिलाड़ियों ने हां कर दी,लेकिन मैदान पर श्रीलंका के खिलाड़ी इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि बर्तन साफ कौन करेगा।

खुश हो गए खिलाड़ी

खुश हो गए खिलाड़ी

सारी शर्त मानने के बाद मेहमान टीम के चार खिलाड़ी पालिका बाजार के लिए निकल पड़े। खिलाड़ियों ने फैसला किया कि वो साइकिल से जाएंगे ताकि कोई उन पर कोई शक न कर सके। तभी इन खिलाड़ियों के लिए तीन साइकिलें मंगवाई गई। चार खिलाड़ियों को केवल तीन ही साइकिल मिली, जिससे वो नाराज भी हुए। जाने से भी खिलाड़ियों ने खुशी में सेल्फी ली।

कप्तान ने लगाया खाना

कप्तान ने लगाया खाना

कुल्लु ने बताया कि उसकी इन खिलाड़ियों से साथ पक्की वाली दोस्ती है इस कारण से वो किसी भी खिलाड़ी का नाम नहीं बता सकता। कुल्लु ने दावा किया पालिका बाजार वाले ने खिलाड़ियों का स्वागत भी किया और किसी से भी पार्किंग नहीं ली गई। उधर इन खिलाड़ियों के स्वागत में होटल में खाने का इंतजाम किया गया। खुश कप्तान ने खाना लगाया।

पालिका बाजार से आने के बाद खिलाड़ियों ने की पार्टी

पालिका बाजार से आने के बाद खिलाड़ियों ने की पार्टी

पार्किंग चार्ज न लेने के कारण खिलाड़ियों के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती थी। पालिका में चश्मे बेचने वाले एक दुकानदार ने बताया कि खिलाड़ियों ने उनसे पांच चश्मे खरीदे। खिलाड़ियों ने काफी चीजें खरीदी, लेकिन दोस्ती का हवाला देकर कुल्लु ने बताने से इनकार कर दिया।

कोच भी हो गए खुश

कोच भी हो गए खुश

शॉपिंग करने के बाद लंकाई टीम के खिलाड़ी सीधे होटल पहुंच गए, ये देखकर कोच गुस्से में दिखे, लेकिन जब कोच बताया गया कि उनके लिए एक चश्मा लाए हैं तो श्रीलंकाई कोच काफी खुश हो गए और पूछने लगे कि अगली बार पालिका बाजर कब जाओगे।

(यह एक व्यंग्य है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है, ये आपको हंसाने के लिए लिखा गया है।)

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
humour India vs Sri Lanka, 3rd Test: Sri Lankan player went to Palika Bazaar for shoping
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.