जापान में देखी गई हनीप्रीत, पहली महिला बुलेट ट्रेन ड्राइवर बनकर लौटेगी भारत

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

देश में कुछ साल पहले एक सवाल का किसी के पास जवाब नहीं था। सवाल था बाहुबली को कट्टपा ने क्यों मारा? लेकिन सोशल मीडिया पर बैठे कई बाबाओं ने अपना खूब ज्ञान बांटा। किसी का जवाब सही नहीं हुआ। बाहुबली-2 फिल्म आने के बाद लोगों को सवाल का जवाब मिला। लेकिन आज का सबसे बड़ा सवाल है कहां है हनीप्रीत?

कहां है हनीप्रीत?

कहां है हनीप्रीत?

सूत्रों से पता चला है कि कहां है हनीप्रीत? सवाल को जल्दी ही कौन बनेगा करोड़पति में भी पूछा जा सकता है। सवाल का सही जवाब देने वाले को अमिताभ बच्चन पूरे एक करोड़ देंगे। लेकिन कुछ भी हो हनीप्रीत के बारे में कोई खबर नहीं है।

हनीप्रीत को जापान में देखा गया है

हनीप्रीत को जापान में देखा गया है

हनीप्रीत को कोई भी नहीं पकड़ पा रहा है। पकड़ना तो दूर, हनीप्रीत कहां है इसके बारे में भी किसी को नहीं पता है। लेकिन हनीप्रीत को देखा गया है। हनीप्रीत और राम रहीम पर नजर रखने वाले कुल्लु भाई के मुताबिक हनीप्रीत को जापान में देखा गया है।

बुलेट ट्रेन में हनीप्रीत

बुलेट ट्रेन में हनीप्रीत

जापान की राजधानी टोक्यो को दुनिया का सबसे महंगा शहर माना जाता है। इसी शहर में हनीप्रीत को देखा गया है। कुल्लु के मुताबिक हनीप्रीत को बुलेट ट्रेन चलाते देखा गया है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत दुनिया की पहली बुलेट ट्रेन ड्राइवर बनना चाहती है।

हनीप्रीत की चाहत

हनीप्रीत की चाहत

हनीप्रीत चाहती है कि सिरसा और अंबाला के बीच अंडरग्राउंड बुलेट ट्रेन चलाई जाए। बाबा राम रहीम अंबाला जेल में बंद है और सिरसा में उसका डेरा है। अगर बुलेट ट्रेन से अंबाला और सिरसा के जाया जाए तो महज कुछ मिनटों में पहुंचा जा सकता है।

पापा को आई बेटी की याद

पापा को आई बेटी की याद

ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि जैसे ही राम रहीमं को अपनी मुंह बोली बेटी की याद तो वो तुरंत अपने पापा से मिलने जा सकें। लेकिन हनीप्रीत को डर सता रहा है कि कहीं सरकार ने उन्हें इजाजत नहीं दी तो क्या होगा।

(यह एक व्यंग्य है। )

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
humour honeypreet in japan wants to become first bullet lady driver of world
Please Wait while comments are loading...