• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मऊ: युवक की हत्‍या के बाद बवाल, उग्र भीड़ ने पुलिस की गाड़ी, बाइक को फूंका

|

Mau News: मऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ (Mau) जिले में मंगलवार की रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या उस वक्‍त की गई जब वह टहलने निकला था। घटना से गुस्साए लोगों ने दूसरी जाति की बस्ती पर हमला कर दिया। इस हमले में एक बुजुर्ग घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए आजमगढ़ भेजा गया है। उधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करने की कोशि‍श की, लेकिन आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के वाहन में ही आग लगा दी। सूचना पर एसपी सुशील घुले फोर्स के साथ पहुंचे। युवक की हत्या में आरोप राहुल नाम के शख्‍स पर लगा है। राहुल 50 हजार का ईनामी बदमाश बताया जा रहा है।

    मऊ: युवक की हत्‍या के बाद बवाल, उग्र भीड़ ने पुलिस की गाड़ी, बाइक को फूंका

    Locals pelted stones and set a police vehicle on fire after a man was shot dead in mau

    क्‍या है पूरा मामला?

    मामला मऊ जिले के चिरैयाकोट थाना अंतर्गत असलपुर गांव का है। 20 वर्षीय युवक अरविंद अपने साथियों के साथ टहलने न‍िकला था। इसी दौरान लगभग साढ़े आठ बजे भैंसही नदी पुल पर कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और फायरिंग शुरू कर दी। हमले में अरविंद की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। युवक के परिजन उग्र भीड़ के साथ पश्चिमपुरा पहुंचे और कई लोगों पर हमला और तोडफोड़ की। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने घेर लिया और पीआरवी वैन में आग लगा दी। मामले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई।

    2019 में की गई थी युवक के चाचा की हत्‍या

    जानकारी के मुताबिक, गांव में सितंबर 2019 में ग्राम प्रधान मुन्ना बागी की भरी पंचायत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूरा मामला प्रधानी के चुनावी रंजिश को लेकर हुआ था। हत्या के मामले में मुख्य आरोपी राहुल ने मंगलवार को फिर मृतक ग्राम प्रधान मुन्ना बागी के भतीजे अरविंद को दौड़ा कर गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार घुले ने बताया कि हसनपुर गांव में तीन युवक रोज दौड़ने जाते थे। मंगलवार की शाम को भी दौड़ने गए थे, जिसमें एक युवक अरविंद को बाइक सवार 2 लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अरविंद के साथ दौड़ लगा रहे दो युवक डर कर मौके से फरार हो गए। मारने वालों की पहचान राहुल के रूप में हुई है। वहीं, पुलिस की गाड़ी के ऊपर हमला कर दिया है, जिसमें पुलिस वैन और एक बाइक जला दी गई है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Locals pelted stones and set a police vehicle on fire after a man was shot dead in mau
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X