• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'स्वच्छ भारत सर्वेक्षण' में फिर से नंबर वन पर रहा तेलंगाना, जीते कुल 13 पुरस्कार

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, सितंबर 24। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा है कि सतत विकास हासिल करने वाला और देश के लिए मिसाल कायम करने वाला तेलंगाना एक बार फिर 'स्वच्छ भारत सर्वेक्षण' में नंबर वन के स्थान पर खड़ा है, जो राज्य सरकार के प्रदर्शन का प्रतिबिंब, अनुकरणीय और पारदर्शी शासन है।

k chandrashekar rao

सीएम केसीआर ने कहा कि राज्य सरकार सामूहिक प्रयासों से 'ग्रामीण प्रगति' हासिल करके हरित तेलंगाना के निर्माण के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ेगी। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने प्रसन्नता व्यक्त की कि तेलंगाना राज्य ने ग्रामीण स्वच्छ भारत मिशन के तहत विभिन्न श्रेणियों में 13 पुरस्कार जीते हैं और देश में पहले स्थान पर है।

इस मौके पर सीएम केसीआर ने ग्रामीण विकास और पंचायत राज विभाग के मंत्री, वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों, सरपंचों, एमपीटीसी, ग्राम सचिवों को बधाई दी, जिन्होंने इसमें योगदान दिया और 'पल्ले प्रगति' कार्यक्रम को प्रभावी ढंग से लागू किया। इस दौरान सीएम केसीआर ने कहा कि "तेलंगाना राज्य, जो निरंतर प्रगति के साथ आगे बढ़ रहा है, देश की प्रगति में अपनी गुणात्मक भागीदारी साझा कर रहा है। तेलंगाना के प्रत्येक बच्चे को इस पर गर्व होना चाहिए। हम इस परंपरा को जारी रखेंगे।"

Comments
English summary
Telangana again at number one in 'Clean India Survey'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X