• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सौरभ भारद्वाज का वादा- एक साल के अंदर खत्म कर देंगे दिल्ली के सारे कूड़े के पहाड़

Google Oneindia News

दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव की सरगर्मी तेज हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने न्यूज चैनल आजतक के एक प्रोग्राम में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने वादा किया कि एमसीडी में आने के एक साल के अंदर दिल्ली से सारे कूड़े के पहाड़ को खत्म कर देंगे.

Delhi

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी के पास आज बताने के लिए कुछ नहीं है. एमसीडी में 15 साल तक राज करने के बाद भी बीजेपी के पास गिनाने के लिए कोई उपलब्धी नहीं है. इसीलिए निगेटिव प्रचार कर रहे ही है. बीजेपी के तमाम नेता सिर्फ और सिर्फ नकारात्मक प्रचार कर रहे हैं और अरविंद केजरीवाल को लेकर अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं.

प्रदूषण के मुद्दे पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पहले से दिल्ली में प्रदुषण कम हुआ है. केंद्र सरकार ने खुद ही कोर्ट में हलफनामा देकर कहा है, दिल्ली में 25 फीसदी प्रदुषण कम हुआ. आम आदमी सरकार ने दिल्ली में प्रदूषण को कम करने के लिए बहुत काम किए हैं. वहीं, दिल्ली स्कूल के मुद्दे पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमने गौरव भाटिया से कहा था कि आप आइए और हम आपको दिल्ली के स्कूल दिखाएंगे. वो आए और पहला ही स्कूल देखकर भाग गए और कह रहे हैं कि पुराने ही स्कूल को तोड़कर नया बना दिया. प्रगति मैदान बन रहा है, वो पुरानी जगह तोड़कर बनाए हैं. दिल्ली में जमीन देने का काम केंद्र सरकार के पास है, जब वो जमीन नहीं देंगे तो हम पुराने ही स्कूल को बेहतर बनाएंगे. नई बिल्डिंग बनाई गई है, स्वीमिग पुल बनाए गए हैं.

दिल्ली मॉडल के सवाल पर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पिछले तीन महीने से बीजेपी हर रोज सुबह से प्रेस कॉफ्रेंस करके केजरीवाल को कोसते हैं. इसके बाद भी दिल्ली में इनका बुरा हाल है, लोगों के जवाब नहीं दे रहे हैं. निगेटिव प्रचार कर रहे हैं. मनीष सिसोदिया का नाम सीबीआई की चार्जशीट में नहीं है. एक आदमी सरकारी गवाह बन गया. मंत्री के मसाज वाले वीडियों पर सौरभ भारद्वाज ने कहा सत्येंद्र जैन के वकील ने साफ तौर पर कहा कि कोर्ट के निर्देश पर उन्हें फिज्योथेरिपी दी जा रही है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इन्हीं (बीजेपी) के एक नेता ने हमसे कहा कि एमसीडी का चुनाव बीजेपी ने पूरी तरह से थाली में सजाकर आम आदमी पार्टी को दे दिया. बीजेपी के लोगों ने बड़ी चालाकी की थी कि गुजरात के साथ दिल्ली एमसीडी चुनाव कराने की, लेकिन केजरीवाल उनके जाल में नहीं फंसे और गुजरात में ही डेरा जमाए हैं.

एमसीडी का चुनाव दिल्ली की जनता लड़ रही है. बीजेपी तमाम कोशिश के बाद भी न तो गुजरात जीतेगी और न ही एमसीडी का चुनाव. उन्होंने कहा कि दिल्ली की तरह गुजरात में रिजल्ट आएगा. गुजरात बीजेपी की प्रयोगशाला है. गुजरात से पीएम मोदी आते हैं और अमित शाह. इसके बाद भी हम जीत रहे हैं. हमारी पार्टी का वोट शेयर बीजेपी के आस पास आ रहा है.

सीएम केजरीवाल बोले-'बीजेपी के 10 वीडियो Vs AAP की 10 गारंटी है MCD चुनाव'सीएम केजरीवाल बोले-'बीजेपी के 10 वीडियो Vs AAP की 10 गारंटी है MCD चुनाव'

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ ने कहा कि दिल्ली में छठ पूजा से पहले मनोज तिवारी और प्रवेश वर्मा ने कहा कि यमुना में कौन सा केमिकल डाल दिया, जो साफ दिख रहा है. हम यह नहीं कहते हैं कि यमुना साफ हो गई है, लेकिन बहुत सुधार आया है. दिल्ली की 1700 कालोनी में सीवर लाइन बिछाकर हमने दिल्ली के साफ बना रहे हैं.

दिल्ली में लगे कूड़े के पहाड़ को लेकर सौरभ भारद्वाज ने वादा किया कि एमसीडी में आने के एक साल में कूड़े को पहाड़ को खत्म कर देंगे. दिल्ली के सभी कूड़े को पहाड़ों की जगह को समतल कर देंगे.

Comments
English summary
Saurabh Bhardwaj will finish all mountains garbage in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X