• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: भ्रष्‍टाचारियों पर सरकार का ऐक्‍शन, स्पेशल ब्रांच के कांस्टेबल खिलाफ केस

By Vijay Singh
Google Oneindia News

फिरोजपुर। पंजाब सरकार द्वारा भ्रष्‍टाचारियों से निपटने के लिए पंजाब विजिलेंस ब्यूरो को निर्देश दिए गए हैं कि लगातार कार्रवाई होती रहे। विजिलेंस द्वारा चलाए गए एंटी करप्शन अभियान के तहत एस.एस.पी. कार्यालय फिरोजपुर की स्पेशल ब्रांच में तैनात कॉन्स्टेबल इंदरजीत सिंह नंबर 237/फिरोजपुर के खिलाफ रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कांस्टेबल को कथित रूप में 2 लाख रुपए रिश्वत लेने और 5 लाख रुपए और रिश्वत मांगने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

Punjab Governments action on corrupt, case against constable of special branch

यह जानकारी देते हुए विजिलेंस ब्यूरो के अधिकारी ने बताया कि कॉन्स्टेबल इंद्रजीत सिंह के खिलाफ जनक राज वासी गांव पंजे के उताड ने स्टेट एंटी करप्शन हेल्पलाइन पर ऑनलाइन शिकायत की है। इसमें उसने आरोप लगाते बताया है कि नामजद कॉन्स्टेबल की ओर से उसे चंडीगढ़ की बनी हुई शराब स्टोर करने के आरोप में झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकीयां दी जा रही थी। इसके अलावा यही धमकियां देकर उसने शिकायतकर्ता से 2 लाख रुपए पहले ले लिए थे और अब 5 लाख रुपए और मांगे जा रहे थे। उन्होंने बताया कि इस शिकायत के आधार पर कॉन्स्टेबल इंद्रजीत सिंह के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गुजरात: बनासकांठा के 961 गांवों में फैला लंपी वायरस, 845 पशुओं ने दम तोड़ागुजरात: बनासकांठा के 961 गांवों में फैला लंपी वायरस, 845 पशुओं ने दम तोड़ा

Comments
English summary
Punjab Government's action on corrupt, case against constable of special branch
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X