• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पंजाब: CM मान की सख्ती के बाद नशा तस्करों पर शिकंजा, 70 ग्राम हेरोइन के साथ 5 तस्कर पकड़े

नशे के खिलाफ पंजाब सरकार का अभियान जारी है। इसी के तहत फिरोजपुर में पुलिस ने चेकिंग के दौरान 5 संदिग्ध के कब्जे से 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है।
Google Oneindia News

फिरोजपुर: जिला फिरोजपुर में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ शिकंजा कसते हुए संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग के दौरान 5 व्यक्तियों को 70 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। यह जानकारी देते हुए एस.एस.पी. कार्यालय फिरोजपुर के अधिकारी ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल सेल फिरोजपुर की पुलिस ने ए.एस.आई. गुरचरण सिंह के नेतृत्व में संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए श्मशान घाट रोड फिरोजपुर छावनी पर एक बलदेव सिंह जोरा नाम के युवक को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है।

punjab police

उन्होंने बताया कि थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस ए.एस.आई. महेंद्र सिंह के नेतृत्व में गशत और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए जब गोविंद नगरी के पास पहुंची तो उन्हें एक हीरो हांडा सीडी डीलक्स बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर 2 संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए जो पुलिस को देखकर घबरा गए और पीछे की ओर भागने लगे, जिन्हें पुलिस द्वारा शक के आधार पर काबू करके पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम गुरचरण सिंह उर्फ चन्ना और आकाशदीप सिंह उर्फ राणा बताया ,जिन से तलाशी लेने पर 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पंजाब: VIP कल्चर को रोकने के लिए सीएम ने जारी किया नया आदेश, जानिए नया फरमानपंजाब: VIP कल्चर को रोकने के लिए सीएम ने जारी किया नया आदेश, जानिए नया फरमान

पुलिस अधिकारी ने बताया कि थाना ममदोट की पुलिस ने ए.एस.आई. दविंदर सिंह और ए.एस.आई. हरमीत चंद के नेतृत्व में संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करते हुए चपाती रोड पर अर्जुन पुत्र रवि को 10 ग्राम हेरोइन के साथ और दाना मंडी ममदोट के पास राजेश कुमार उर्फ जेषू को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है । पकड़े गए व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस द्वारा थाना फिरोजपुर कैंट, सदर फिरोजपुर और थाना ममदोट में एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत मामले दर्ज किए गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Comments
English summary
Punjab: drug smugglers caught with 70 grams of heroin in Ferozepur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X