• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणा: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पासपोर्ट भूलने के मामले में प्रोटोकॉल अफसर सस्पेंड

Google Oneindia News

चंडीगढ़। दुबई टूर के दौरान हरियाणा CM मनोहर लाल खट्‌टर के पासपोर्ट भूलने के मामले में बड़ी कार्रवाई सरकार की ओर से की गई है। इस मामले में प्रोटोकॉल अफसर शामल दास के द्वारा ड्यूटी में लापरवाही बरती गई। अंडर सेक्रेटरी कृष्ण कुमार ने प्रोटोकॉल अफसर को सस्पेंड कर दिया है।सस्पेंड प्रोटोकॉल अफसर शामल दास हरियाणा भवन नई दिल्ली में तैनात था। सस्पेंशन ऑर्डर में शामल दास से सभी प्रशासनिक अधिकार वापस ले लिए गए हैं। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा हाल ही में दुबई विज़िट पर पासपोर्ट ले जाने में हुई लापरवाही पर सरकार की ओर से यह कार्रवाई की गई है।

 Protocol officer Shamal Das suspended for forgetting CM Khattar Passport

हरियाणा के CM मनोहर लाल अपने दुबई दौरे पर पासपोर्ट भूल गए थे। दुबई से लौटने के बाद CM ने इस पर सफाई दी थी। पंचकूला के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मेरे पासपोर्ट भूलने की किस्से कहानियां मीडिया में खूब छपीं। इन किस्सों को पढ़कर मुझे बहुत मजा आया। मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 लोग साथ में गए थे। पहले मेरी टिकट बिजनेस क्लास की थी। बाद में रद्द होने पर इकोनॉमी क्लास में की गई और 3:50 घंटे का सफर किया। इससे कुछ लोग हैरान हैं कि मुख्यमंत्री होकर भी आप इकोनॉमी क्लास में सफर करते हैं।

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर दुबई टूर पर निकल गए हैं। इस बार वह इन्वेस्टर्स की तलाश में गए हैं। हरियाणा सरकार ने गुरुग्राम में 1,070 एकड़ की ग्लोबल सिटी बसाने का प्रोजेक्ट बनाया है। इसके तहत सिंगापुर की तर्ज पर 5 शहर बसाए जाएंगे। CM इन्हीं की दुबई में प्रमोशन करेंगे। CM मनोहर लाल खट्‌टर रविवार रात को दुबई रवाना हुए। वहां वे 3 और 4 अक्टूबर को रहेंगे।

Comments
English summary
Protocol officer Shamal Das suspended for forgetting CM Khattar Passport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X