• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पोलावरम पर सीएम जगन ने दिया टीडीपी को करारा जवाब, कहा- सरकार ने बढ़ाया मुआवजा

Google Oneindia News

आंध्र प्रदेश। मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने कहा है कि यह वाईएसआरसीपी सरकार है जिसने पुनर्वास और पुनर्वास पैकेज के तहत पोलावरम परियोजना के विस्थापित परिवारों को मुआवजा बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने इसके लिए जीओ भी जारी किया है।

Jagan Mohan Reddy

आंध्र प्रदेश विधानसभा की बैठक के तीसरे दिन सोमवार को सीएम ने पोलावरम पर चर्चा के दौरान टीडीपी की आलोचनाओं और आरोपों का कड़ा जवाब दिया। सीएम जगन ने 30 जून 2021 को टीडीपी सदस्यों को जीओ की प्रति दिखाई और स्पष्ट किया कि वह अपने वचन से बंधे हैं।

वाईएस जगन ने कहा, "आर एंड आर के तहत, अगर पिछली सरकार ने 6.86 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की थी, तो हम सत्ता में आने के बाद 10 लाख रुपये हो गए थे।" उन्होंने कहा कि यह केवल रु. 500 करोड़ से अधिक जो सरकार खर्च कर रही है और आश्वासन दिया कि पुनर्वास पूरा होने के बाद मुआवजा पोलावरम पीड़ितों को हस्तांतरित कर दिया जाएगा।

पोलावरम परियोजना में देरी के लिए CM जगन मोहन रेड्डी ने तेदेपा सरकार को ठहराया जिम्मेदार पोलावरम परियोजना में देरी के लिए CM जगन मोहन रेड्डी ने तेदेपा सरकार को ठहराया जिम्मेदार

यह कहते हुए कि चंद्रबाबू ने पोलावरम परियोजना को नष्ट कर दिया, सीएम जगन ने कहा कि वर्तमान सरकार इसकी मरम्मत के लिए संघर्ष कर रही है। सीएम जगन ने आरोप लगाया कि केंद्र से 2,900 करोड़ रुपये बकाया थे और चंद्रबाबू उन फंडों को रोकने के पीछे थे। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि पोलावरम परियोजना के आंकड़ों से पता चलेगा कि किस सरकार का इस परियोजना के प्रति समर्पण है। मुख्यमंत्री ने विधानसभा में एक वीडियो टेलीकास्ट किया है।

Comments
English summary
polavaram project cm ys jagan in andhra pradesh assembly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X