• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टीडीपी के कार्यकर्ताओं पर YSRCP के हमले की पार्टी महासचिव नारा लोकेश ने की निंदा

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 25 नवंबर। तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश मंगलागिरी खंड की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी के लोगों के हमले पुलिस तंत्र की पूरी तरह से विफलता के कारण नियंत्रण से बाहर हो रहे हैं। लोकेश ने बुधवार को गुंटूर जिले के पिदुगुरल्ला मंडल में तुम्मलाचेरुवु के टीडीपी कार्यकर्ता सैयदा पर वाईएसआरसीपी के गुंडों द्वारा किए गए हमले की निंदा की। उन्होंने कहा कि वीडियो फुटेज यह कहने के लिए पर्याप्त सबूत है कि कैसे वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने टीडीपी कार्यकर्ता को सिर्फ चुनावी एजेंट के रूप में काम करने के लिए पीटा है।

Nara Lokesh

अपने तीन दिवसीय दौरे की शुरुआत में लोकेश मंगलागिरी विधानसभा क्षेत्र मृत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के परिवारजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी। अपने दौरे के दौरान उन्होंने महानु और सुंदरय्या नगर क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से बातचीत की और स्थानीय जनता से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: पवन खेड़ा का तंज- सुना है विकास दुबे ने आत्मसमर्पण कर दिया, 6 साल से तो एनकाउंटर हो रहा था

हाल ही में वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी नेताओं पर किये गए हमले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश ने हिंसा और अत्याचारों के मामले में अफगानिस्तान को भी पीछे छोड़ दिया है। भूमि विवाद के नाम पर वाईएसआरसीपी कार्यकर्ताओं ने टीडीपी कार्यकर्ता सैयदा की पिटाई कर दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी के गुंडे पूरे राज्य में आतंक फैला रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनकर खड़ी है।

English summary
Party General Secretary Nara Lokesh condemns YSRCP's attack on TDP workers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X