• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

आंध्र प्रदेश के नए मुख्य सचिव बोले: प्रशासन में शत प्रतिशत पारदर्शिता सुनिश्चित करेंगे

डॉ केएस जवाहर रेड्डी ने बुधवार को सचिवालय में राज्य के नए मुख्य सचिव का पदभार ग्रहण किया.
Google Oneindia News

नई दिल्ली,1 नवंबर: डॉ केएस जवाहर रेड्डी ने बुधवार को सचिवालय में राज्य के नए मुख्य सचिव का पदभार ग्रहण किया. उन्होंने समीर शर्मा का स्थान लिया, जो सेवानिवृत्ति प्राप्त कर चुके हैं। 1990 बैच के आईएएस अधिकारी डॉ जवाहर रेड्डी ने विभिन्न पदों पर काम किया है।

ABDHRA

उन्होंने 1992-94 में नरसापुरम के उप-कलेक्टर, 1994-96 में भद्राचलम में ITDA के परियोजना अधिकारी और 1996-98 में नलगोंडा के संयुक्त कलेक्टर के रूप में काम किया। यह उत्तर भारतीयों की साजिश है': YSRCP सांसद मगुनता श्रीनिवासुलु रेड्डी उन्होंने श्रीकाकुलम और पूर्वी गोदावरी जिलों के कलेक्टर, हैदराबाद महानगर जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड के प्रबंध निदेशक और सीएमओ में सचिव के रूप में भी काम किया।

उन्होंने 2014-19 के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के प्रधान सचिव, 2020-21 में टीटीडी के कार्यकारी अधिकारी और मुख्यमंत्री के विशेष सचिव के रूप में काम किया। पदभार ग्रहण करने के बाद बोलते हुए, डॉ जवाहर रेड्डी ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को उन्हें अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया और राज्य में विकास कार्यक्रमों और कल्याणकारी योजनाओं के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए आधिकारिक मशीनरी को मजबूत करने की कसम खाई।

Comments
English summary
New Chief Secretary of Andhra Pradesh said: Will ensure 100% transparency in administration
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X