• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जनसभा में बोली नैना सिंह चौटाला, मातृ शक्ति को पंचायती राज में दिलाया बराबरी का हक

Google Oneindia News
Naina Singh Chautala

Naina Singh Chautala: बाढड़ा हलके से विधायक और राज्य के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला (Naina Singh Chautala) ने कहा कि प्रदेश में पंचायती राज व्यवस्था में मातृ शक्ति को बराबरी का दर्जा उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के प्रयास से मिला है। वे भविष्य में भी वह इसी तरह सभी वर्गों की भलाई के लिए कार्य करते रहेंगे।

नैना शनिवार रात को गांव नूना माजरा में जजपा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने ग्रामीणों को भिवानी में 9 दिसंबर को होने वाली जजपा की रैली का न्यौता भी दिया। उन्होंने कहा कि जब वह प्रदेश में हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रमों में महिलाओं को राजनीति में आने के लिए कहती थी, कि उसी का परिणाम है कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सरकार में रहकर महिलाओं के अधिकार के लिए पंचायतों में 50 फीसद आरक्षण का कानून बनवा दिया।

अब 9 दिसंबर की रैली में पहुंचकर लोग उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की ताकत बढ़ाएंगे तो इसी तरह सभी वर्गों के हितों की रक्षा होगी। गांव नूना माजरा में यह कार्यक्रम ब्लॉक समिति की नव निर्वाचित सदस्य रचयिता के परिवार द्वारा किया गया। जिला पार्षद संजय दलाल कहा कि बहादुरगढ़ हलके के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रैली में भाग लेंगे।

ये भी पढ़ें:- हिसार हवाई अड्डे के रनवे का निर्माण लगभग पूरा : दुष्यंत चौटालाये भी पढ़ें:- हिसार हवाई अड्डे के रनवे का निर्माण लगभग पूरा : दुष्यंत चौटाला

इस मौके पर राष्ट्रीय संगठन के सचिव व हरियाणा सरकार में चेयरमैन राजेंद्र लितानी महिला शाखा की प्रदेश अध्यक्ष शीला भयान, महिला जिला अध्यक्ष शीला गोदारा, नौगांव के प्रधान मनजीत जून, नूना माजरा के सरपंच जय भगवान, लोवा गांव के सरपंच विनोद जून, देशसल पुर गांव के सरपंच नवीन आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Comments
English summary
Naina Singh Chautala says mother power got equal rights in Panchayati Raj
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X