• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

केसीआर ने कोंडा लक्ष्मण बापूजी को दी श्रद्धांजलि

हैदराबाद,28 सितंबरः मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को तेलंगाना के नायक और कार्यकर्ता कोंडा लक्ष्मण बापूजी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राव ने कहा, "बापूजी तेलंगाना के गौरव थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन वंचि
Google Oneindia News

हैदराबाद,28 सितंबरः मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मंगलवार को तेलंगाना के नायक और कार्यकर्ता कोंडा लक्ष्मण बापूजी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राव ने कहा, "बापूजी तेलंगाना के गौरव थे, जिन्होंने अपना पूरा जीवन वंचितों के लिए और एक अलग राज्य के गठन के लिए लड़ते हुए समर्पित कर दिया।" मुख्यमंत्री ने कहा कि बापूजी एक बहुआयामी व्यक्तित्व थे, जो एक कार्यकर्ता, एक लोकतंत्रवादी, उत्पीड़ित समुदायों के प्रबल समर्थक और एक प्रतिबद्ध राजनीतिक नेता थे। उन्होंने कहा, "बापूजी का जीवन आने वाली पीढ़ियों के लिए एक आदर्श है।"

k chander

भारतीय संघ में तेलंगाना के एकीकरण के उत्सव के अवसर पर, उन्होंने तेलंगाना सशस्त्र किसान संघर्ष के दौरान एक वकील के रूप में कोंडा लक्ष्मण बापूजी की भागीदारी और निस्वार्थ सेवा को याद किया। पर्यटन मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ ने भी नई दिल्ली में तेलंगाना भवन में दिवंगत नेता के चित्र पर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि कोंडा लक्ष्मण बापूजी एक स्वतंत्रता सेनानी और एक नायक थे जिन्होंने सशस्त्र किसान संघर्ष में रजाकारों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। पूरे राज्य से बापूजी को श्रद्धांजलि अर्पित करने की सूचना मिली थी।

Comments
English summary
KCR pays tribute to Konda Laxman Bapuji
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X