• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

हरियाणा: दिग्विजय चौटाला बोले- प्रदेश में अफसरशाही बेलगाम, पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला की तारीफ

|
Google Oneindia News

रोहतक। जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने प्रदेश की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा में अफसरशाही को बोलबाला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अफसरशाही बेलगाम हो चुकी है। उन्होंने कहा कि उनके दादा ओम प्रकाश चौटाला सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्री और प्रशासक रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद पर चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जैसा कोई प्रशासक नहीं है। उनके राज के बाद से प्रदेश में अफसरशाही हावी है।

JJP leader Digvijay Chautala said bureaucracy is uncontrolled in Haryana, OP Chautala is the best CM

दिग्विजय चौटाला राज की प्रशंसा करते हुए दिग्विजय ने यहां तक कहा कि जब उन्होंने गद्दी छोड़ी तो प्रदेश के खजाने में 5000 करोड़ रुपए सरप्लस थे, लेकिन यह बड़े शर्म की बात है कि अब प्रदेश पर कर्ज का बोझ बढ़ रहा है। हालांकि दिग्विजय ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दो साल में वर्तमान सरकार प्रदेश पर कर्ज का बोझ कम कर लेगी। प्रदेश में लगातार बुढ़ापा पेंशन पर चल रहे विवाद को लेकर दिग्विजय ने साफ कहा कि वर्तमान सरकार ने किसी बुजुर्ग की पेंशन नहीं काटी है, बल्कि जो नीति बनी हुई है उसी के तहत किसी बुजुर्ग की पेंशन कटी होगी या नहीं बन पाई होगी। उन्होंने कहा कि वह मांग करते हैं कि जो दो लाख की आय सीमा है, उसे बढ़ाकर 10 लाख रुपये करना चाहिए ताकि किसी भी बुजुर्ग की पेंशन न कटे।

कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस के लिए बेहद बुरा है। नए अध्यक्ष बने तो यह कहा जा रहा था कि जल्द ही पार्टी का संगठन बन जाएगा, लेकिन वे दावे के साथ कह सकते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी कांग्रेस छोड़कर जाएंगे और हालात ऐसे बन जाएंगे कि कांग्रेस पार्टी मझधार में फंस जाएगी।

Comments
English summary
JJP leader Digvijay Chautala said bureaucracy is uncontrolled in Haryana, OP Chautala is the best CM
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X