• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

खुद को दुष्यंत चौटाला मानकर घर-घर जाकर भिवानी रैली का निमंत्रण दें कार्यकर्ता: दुष्यंत चौटाला

Google Oneindia News

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे खुद को दुष्यंत चौटाला मानकर घर-घर जाकर 9 दिसंबर को पार्टी के स्थापना दिवस पर होने वाली भिवानी रैली का निमंत्रण दें। उन्होंने कहा कि जेजेपी कार्यकर्ता रैली में भीड़ का नया रिकॉर्ड बनाते है और इस रैली में भी पार्टी कार्यकर्ता नया रिकॉर्ड बनाते हुए इसे ऐतिहासिक बनाने का काम करेंगे। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भिवानी में होने वाली रैली प्रदेश की सबसे बड़ी रैली होगी। बुधवार को उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने विधानसभा क्षेत्र उचाना के विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को भिवानी रैली का न्यौता दिया।

Dushyant Chautala

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रैली में उचाना पर पूरे प्रदेश की नजर रहेगी और ऐसे में यहां से बढ़-चढ़कर क्षेत्रवासियों की भागीदारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पदाधिकारी खुद की गाड़ी नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ बस में सवार होकर रैली में पहुंचे। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जींद की धरा से ही जेजेपी पार्टी बनी थी। उन्होंने कहा कि उचाना हलका उनकी कर्मभूमि है और यहां के लोगों से उनका राजनीतिक नहीं बल्कि दिल का रिश्ता है।

सड़क विकास को लेकर विधायकों द्वारा भेजे जाने वाले कार्य प्राथमिकता से करें अधिकारी: दुष्यंत चौटालासड़क विकास को लेकर विधायकों द्वारा भेजे जाने वाले कार्य प्राथमिकता से करें अधिकारी: दुष्यंत चौटाला

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हर दौर में यहां के लोग उनके साथ नजर आए है और विकास को लेकर यहां कोई कोर-कसर नहीं रहने देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि जननायक चौ. देवीलाल के समय यहां के लोगों ने तो रेलगाड़ी में जाकर रैलियों को कामयाब करने का काम किया था। दौरे के दौरान ग्रामीणों द्वारा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने क्षेत्रवासियों की समस्याएं भी सुनी और संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश दिए।

Comments
English summary
deputy cm dushyant chautala bhivani rally
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X