• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Telangana: सीएम केसीआर की पार्टी को दलित लाभार्थियों का समर्थन, सोयाबीन की उपज से BRS को 66,000 रुपए का दान

Google Oneindia News

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (CM K Chandrashekhar Rao) ने अपनी पार्टी का नाम टीआरएस (TRS) यानी तेलंगाना राष्ट्र समिति से बदलकर बीआरएस यानी भारत राष्ट्र समिति (BRS) कर दिया है। केसीआर को इस परिवर्तन को दलित बस्ती के सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों ने समर्थन दिया है। पार्टी के फंड में दलित बस्ती के लोगों ने इस बार अपनी सोयाबीन की से कुल 66 हजार रुपए का दान बीआरएस के फंड में दान की है।

CM KCR

सीएम केसीआर ने अपने दल का नाम बदलकर कर बीआरएस यानी भारत राष्ट्र निर्माण समिति कर लिया है। जिसके बाद दलित बस्ती में राज्य सरकार की योजना के लाभार्थियों ने अपनी 66,000 रुपये की सोयाबीन की उपज पार्टी फंड में दान किया है। इकोडा मंडल के मुखरा गांव के लोगों का कहना है कि 2017 तक वे मुश्किल से अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा कर पा रहे थे। अब टीआरएस सरकार की कल्याणकारी योजना की मदद से वे अपने जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि केवल केसीआर ही देश के कमजोर वर्गों को आर्थिक और आर्थिक रूप से मजबूत कर सकते हैं।

 National Herald Case: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की ED ने खारिज की मांग, 7 अक्टूबर को ही होगी पूछताछ National Herald Case: कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की ED ने खारिज की मांग, 7 अक्टूबर को ही होगी पूछताछ

टीआर का नाम बदलने की घोषणा के बाद स्थानीय लोगों ने एक कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें मुखरा गांव के सरपंच गाडगे मीनाक्षी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। स्थानीय लोगों ने टीआरएस नेता केसीआर के चित्र का अभिषेक किया और 16.50 क्विंटल सोयाबीन बीआरएस फंड के लिए सरपंच गाडगे मीनाक्षी को सौंपी।

Comments
English summary
Dalit Benficiaries of Telangana govt schemes Donate Soya Produce Worth Rs 66,000 to KCR's BRS
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X