• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Jharkhand: सीएम सोरेन ने मंदिर पूजा पंडाल का किया उद्घाटन, मां दुर्गा से की लोगों की खुशहाली की कामना

Google Oneindia News

रांची, 30 सितंबर। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने रांची के हरमू स्थित पंच मंदिर पूजा पंडाल का उद्घाटन किया। यहां मुख्य मंत्री सपरिवार पहुंचे थे। वे मां दुर्गा की पूजा में भी शामिल हुए। सीएम ने पंडाल पूजा कर मां दुर्गा से राज्य में शांति और समृद्धि की कामना की।

Hemant Soren

इस मौके पर सीएम ने राज्य वासियों को शुभकामनाएं देते हुए ,कहा माता से यही कामना है कि राज्य के सभी लोग खुशहाल रहें। माता की कृपा सब पर बनी रहे। हर साल त्योहार पर आते रहे हैं पर कोरोना के कारण दो साल आने का मौका नहीं मिला, अब एक बार फिर से ये मौका मिला है। सीएम की पत्नी कल्पना सोरेन ने इस मौके पर पूरे राज्य के लोगों को दुर्गा उत्सव की शुभकामाएं दी साथ ही कहा ,माता का आशीर्वाद हर प्राणी पर बना रहे थी कामना है।

जमशेदपुर में दुर्गा पूजा के पांडाल की रौनक
जमशेदपुर शहर में दुर्गा पूजा की रौनक देखते बन रही है। पिछले दो सालों के बाद जमशेदपुर में फिर से पूजा कमेटी द्वारा दुर्गा पूजा पंडालों को अलग-अलग थीम पर बनाकर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं, बागबेड़ा के बीएनआर मैदान में नई टीम पर खूबसूरत पंडाल बनाया गया है जिससे लोग एक बार रुक कर जरूर देख रहे हैं। कई लोग इस पंडाल में पेट्रोल लेने पहुंच रहे हैं तो उनको पता चल रहा है कि इस पंडाल में पेट्रोल नहीं मां का आशीर्वाद मिलता है।

 'उम्मीद से अधिक जी रहा पति'...ताबूत नहीं आया काम! अब बेंच रही पत्नी 'उम्मीद से अधिक जी रहा पति'...ताबूत नहीं आया काम! अब बेंच रही पत्नी

वहीं बागबेड़ा में श्री श्री दुर्गा पूजा कमेटी द्वारा महज तीन लाख की लागत में पूजा पंडाल को पेट्रोल पंप में दर्शाया गया है, लोग इस पूजा पंडाल को पेट्रोल पंप समझ पेट्रोल लेने पहुंच रहे हैं, और लोगों को पेट्रोल की जगह दुर्गा मां का आशीर्वाद मिल रहा है यहां पेट्रोल पंप में पेट्रोल पंप के रूप में पूजा पंडाल लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

Comments
English summary
CM Soren inaugurated the temple puja pandal at Jamshedpur worshiped Maa Durga
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X