• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सीएम हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- झामुमो का हर कार्यकर्ता चुनाव लड़ने के लिए तैयार

सीएम हेमंत सोरेन ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- झामुमो का हर कार्यकर्ता चुनाव लड़ने के लिए तैयार
Google Oneindia News

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहने को कहा है। मोर्चा की केंद्रीय कार्यसमिति की विस्तारित बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में स्पष्ट कहा है कि झारखंड मुक्ति मोर्चा हमेशा चुनाव के तैयार रहता है। 2024 और 25 की तैयारी तो भाजपा वाले करते हैं। मोर्चा का एक-एक कार्यकर्ता हर वक्त, रात और दिन व सोते-जागते जंग की तैयारी में ही रहता है। संघर्ष और जंग हमारी पृष्ठभूमि में ही है। इससे कोई कभी पीछे नहीं भागता।

CM Hemant Soren says every worker of JMM is ready to elections

झारखंड की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों पर भाजपा का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वे हमें मनोवैज्ञानिक चोट देना चाहते हैं। हम उनका षड्यंत्र सफल नहीं होने देंगे। कार्यकर्ताओं ने भी कहा कि साजिश सफल नहीं होगी। अब उनके पास बचा क्या है।

योजनाएं निचले स्तर तक पहुंचाएं
मुख्यमंत्री हेमतं सोरेन ने केंद्रीय समिति की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे विरोध की नहीं, विकास की राजनीति करते हैं। कार्यकर्ता राज्य सरकार की योजनाओं को निचले स्तर तक पहुंचाएं। योजनाओं की निगरानी भी करें। यह भी ख्याल रखें कि योजनाएं धरातल पर उतरें। आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का दूसरा चरण आरंभ हो रहा है। कार्यकर्ताओं को इससे जुड़कर लोगों तक लाभ पहुंचाने को कहा गया है।

भाजपा को मुद्दाविहीन कर देंगे
कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए बोले - आज हम जहां हैं, वह इन्हीं सिपाहियों की वजह से हैं। कार्यकर्ताओं की भी सरकार से उम्मीद रहती है। उसी के अनुरूप संगठन की बैठक बुलाई गई थी। झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता राज्य की भौगोलिक स्थिति से अच्छी तरह परिचित हैं तो वे लोगों तक आसानी से योजनाओं का लाभ पहुंचा सकते हैं। कोई भी व्यक्ति सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से वंचित नहीं हो, कार्यकर्ता इसका ख्याल रखेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को मुद्दाविहीन कर देंगे। राज्य की जनता से किया गया हर वादा पूरा करेंगे। जिला से लेकर बूथ तक संगठन को मजबूत करना है।

ये भी पढ़ें:- सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना से लड़कियों को मिलेगा लाभ, Jharkhand में शुरू हुई प्रक्रियाये भी पढ़ें:- सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना से लड़कियों को मिलेगा लाभ, Jharkhand में शुरू हुई प्रक्रिया

शिबू सोरेन ने थपथपाई हेमंत सोरेन की पीठ
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन ने कहा कि संगठन की मजबूती ही सर्वोपरि है। सदस्यता अभियान में कार्यकर्ता तेजी लाएं। लोगों की हमसे उम्मीद बढ़ी है। उस उम्मीद पर खरा उतरना है। उन्होंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की सराहना की। कहा कि वे बेहतर काम कर रहे हैं। उन्होने योजनाओं को निचले स्तर तक पहुंचाने का निर्देश दिया है, इसे कार्यकर्ता पूरा करें। कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय समिति सदस्य विनोद पांडेय ने किया। इस दौरान कार्यक्रम स्थल सोहराई भवन छोटा पड़ गया। केंद्रीय समिति के सदस्यों के अलावा बैठक में जिला अध्यक्ष, सचिव और प्रखंड अध्यक्ष व सचिव उपस्थित थे।

Comments
English summary
CM Hemant Soren says every worker of JMM is ready to elections
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X