• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अरविंद केजरीवाल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- जल्द AAP बनने वाली है राष्ट्रीय पार्टी

Google Oneindia News

Delhi Mcd Election 2022 को लेकर दिल्ली के राजनीतिक गलियारों में हलचल मची हुई है। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने शनिवार को अपना 10वां स्थापना दिवस भी मनाया है। साथ ही अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शराब घोटाले के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद को कट्टर इमानदार बताया है।

Arvind Kejriwal

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने प्रेस कान्फ्रेंस कर मीडिया के सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि सीबीआई की कल की चार्जशीट से साफ हो गया है कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ कुछ नहीं मिला है। उन्होंने शराब घोटाले को फर्जी बताते हुए कहा कि अगर इन्हें जरा सा भी कुछ मिलता तो ये उसे और बढ़ा चढाकर पेश करते। केजरीवाल ने आगे कहा कि इन्होंने 800 अधिकारियों को लगाकर जांच कराई है, मगर इन्हें कहीं कुछ नहीं मिला है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 2015 से हमारी जांच करा रहे हैं। मगर प्रधानमंत्री जी ने हमें ईमानदारी का प्रमणापत्र दे दिया है, क्योंकि उन्हें आज तक हमारे खिलाफ कुछ नहीं मिला है।

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि आज मैं गर्व से कहता हूं कि मैं कट्टर ईमानदार हूं। उन्होंने भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा के नेता यह बात कह के बताए कि वे कटटर ईमानदार हैं। मैं कहता हूं इसलिए ये मुझसे परेशान हैं। इसके अलावा सत्येंद्र जैन को लेकर जारी हो रहे वीडियो पर उन्होंने कहा कि इनके वीडियो का जनता 4 दिसंबर को जवाब देगी। इनके वीडियो काम आने वाले नहीं हैं।

आम आदमी पार्टी के 10वें स्थापना दिवस पर केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ट्वीट कर कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा की पार्टी बहुत जल्द राष्ट्रीय पार्टी बनने वाली है। वहीं, मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा की काम की राजनीति के दस साल हो गए है। साथ ही उन्होंने स्कूलों और अस्पतालों को चुनावी मुद्दा बनाने की भी बात अपने ट्वीट में की है। इसके अलावा सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी को क्रांतिकारी पार्टी भी बताया है।

'सिसोदिया केस की PM कर रहे थे निगरानी, अधिकारियों को कहते थे कैसे भी लाओ सुबूत', केजरीवाल का केंद्र पर हमला'सिसोदिया केस की PM कर रहे थे निगरानी, अधिकारियों को कहते थे कैसे भी लाओ सुबूत', केजरीवाल का केंद्र पर हमला

बता दें कि आप की स्थापना 26 नवंबर 2012 को दिल्ली मे अरविंद केजरीवाल ने की थी। उन्होंने इसी दिन पार्टी बनाने का फैसला किया क्योंकि 1949 में आज ही के दिन भारत के संविधान को अपनाया गया था। इस स्थापना दिवस को खास बनाने के लिए देश के अलग अलग क्षेत्रों में पार्टी द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। आम आदमी पार्टी की कर्नाटक इकाई इस मौके पर संविधान की प्रस्तावना के पॉकेट-कार्ड बाटने जा रही है।

Comments
English summary
Arvind Kejriwal AAP is going to become a national party soon
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X